3.5 C
New York
Wednesday, February 8, 2023

Buy now

spot_img

बरेली में तमंचा लेकर थाने पहुंची महिला:पुलिस बोली- वो मंदबुद्धि थी, तमंचा कब्जे में लिया तो उसमे कारतूस नहीं मिले

  • बरेली में उस दौरान हड़कंप मच गया जब थाने के अंदर एक महिला तमंचा तानकर पुलिसकर्मियों को गाली गालौज करते हुए घुस गई। महिला ने जिस पुलिसकर्मी की तरफ तमंचा ताना वह थाना छोड़कर बाहर भाग खड़ा हुआ। बदमाशों को मुचैटा करने वाली पुलिस थाने के अंदर दुबक गई। कोई टेबिल के नीचे तो कोई दीवार की आड़ में।

चौराहे पर तमंचा दिखाकर लोगों को डराया था

कुछ देर बाद बाहर भागे पुलिसकर्मियों को लोगों ने बताया कि महिला मंंद बुद्धि है और तमंचा खाली है। जिसके बाद थाना छोड़कर भागे पुलिसकर्मियों थाने पहुंचे। उसके बाद तमंचा महिला से छीना और चेक किया तो वह खाली मिला। हालांकि बरामद तमंचा किसी लायक नहीं था। फिलहाल पुलिस ने महिला को थाने में बैठा लिया है।

लोगों की माने तो महिला थाने से पहले चंद कदम दूरी पर स्थित मुख्य चौराहे पर भी तमंचा लेकर खड़ी थी। वह काफी देर तक आसपास और आने-जाने वालों को तमंचा दिखाकर डरा रही थी। इस दौरान कुछ लोगों ने तमंचा चेक किया तो उसमे गोली नहीं थी और तमंचा भी खाली था।

जिसके बाद महिला तमंचा लेकर थाने पहुंच गई। लोगों की माने तो महिला एक व्यापारी परिवार से ताल्लुक रखती है। फिलहाल पुलिस ने महिला थाने में बैठाकर उसके परिवार के बारे में पता लगा रही है।

खुराफातियों ने मजे के लिए दिया तमंचा

स्थानीय लोगों की माने तो मंद बुद्धि महिला बेहद सीधी है। किसी खुराफाती ने मजे के लिए उसे बेकार तमंचा दे दिया। जिसके बाद महिला तब से तमंचा झोले में रखकर घूमने लगी। जब कभी उसका मन करता तो तमंचा झोले से निकाल कर लोगों को डराना शुरू कर देती है।

फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर तमंचा महिला के पास आया कहा से। हालांकि मामला चाहे जो भी महिला की इस हरकत से थाने में मौजूद दारोगा से लेकर सिपाही तक की सांसे फूल गई थी।

थाना बना सरकस, जोकर बनी पुलिस

बरेली जिले मंगलवार को दो घटनाएं हुई। पहली घटना में जहां इज्ज्तनगर थाने की पुलिस बदमाशों से मुचैटा लेकर एक बदमाश के पैर में गोली मार कर दो बदमाशों को धर दबोचा। जबकि दूसरी घटना थाना फतेहगंज पूर्वी की है।

जहां मंद बुद्धि महिला थाने के अंदर जैसे ही तमंचा लेकर घुसी तो ज्यादातर पुलिस थाना छोड़कर ही भाग खड़ी हुई। जिसने सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। अगर महिला की जगह सच में कोई बदमाश घुसा होता यह पुलिस ही बता सकती है। हालांकि हालात यह थे कि मानों पूरा थाना सर्कस बन गया हो और पुलिस जोकर बनकर रह गई हो।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,706FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles