लालू प्रसाद को सुशील मोदी ने दी मुलायम सिंह की सलाह मानने की नसीहत (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद को सुशील मोदी ने दी मुलायम सिंह की सलाह मानने की नसीहत (फाइल फोटो)

Bihar Politics: चारा घोटाला से जुड़े मामले में जेल से जमानत मिलने के बाद लालू प्रसाद हाल ही में जेल से बाहर आए हैं लेकिन फिलहाल वो दिल्ली में अपनी बेटी के घर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं. लालू का बर्थ डे 11 जून को है.

पटना. राज्यसभा सांसद और बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने एक बार फिर से लालू परिवार पर निशाना साधा है. इस बार मोदी ने कोरोनै वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) को लेकर लालू परिवार पर तंज कसा है और इसमें उनके समधी मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) से लेकर अखिलेश यादव तक को लपेटा है. सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा है कि मुलायम सिंह यादव के बाद जब कोरोना वैक्सीन को “भाजपा का टीका ” कहने वाले उनके पुत्र अखिलेश यादव ने भी इसे भारत का टीका स्वीकार कर टीका लेने की घोषणा की है, तब लालू प्रसाद को भी जिद छोड़ कर अपने जन्म दिन पर ( 11 जून ) राबड़ी देवी के साथ कोरोना टीका लगवा लेना चाहिए.

मोदी की सलाह

सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि लालू परिवार के सभी 18 प्लस वाले सदस्यों को टीका लेकर उसकी फोटो मीडिया में डालनी चाहिए, इससे ग्रामीणों में वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर होंगे और टीकाकरण की गति बढेगी. मोदी ने लिखा है लालू जी प्रधानमंत्री की नहीं, तो अपने समधी मुलायम सिंह की ही बात क्यों नहीं मान लेते?

लालू यादव अपने विधायकों से भी करे अपीलसुशील मोदी ने कहा कि राजद का प्रथम परिवार कोरोना टीके पर भ्रम फैलाने वाले विपक्ष के सुर में सुर मिलाता रहा, इसलिए उसके  किसी विधायक ने सार्वजनिक रूप से वैक्सीन नहीं ली. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि बिहार का मुख्य विपक्षी दल कोरोना महामारी के समय समाधान का हिस्सा बनने के बजाय अनर्गल बयानबाजी कर समस्या बढाने का भागीदार बना रहा. लालू प्रसाद के जन्मदिन पर सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र में टीका लेने की फोटो जारी कर वैक्सीन को लेकर फैलाये गए भ्रम दूर करने में सहायक हो सकते हैं. सुशील मोदी ने कहा कि अभी स्वयं टीका लेना और दूसरो को इसके लिए प्रेरित करना ही देश भक्ति है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here