सुपरहीरो बार्बी Blondie Bennet. (Photo- Truly Channel)

सुपरहीरो बार्बी Blondie Bennet. (Photo- Truly Channel)

बार्बी डॉल का ड्रीम लुक हर टीनएजर का सपना होता है लेकिन ब्लांडी (Blondie Bennett) नाम की एक महिला को बार्बी का सुपरहीरो वर्जन बनने की सनक सवार है. ब्लांडी ने इस लुक के लिए 4 साल से मेहनत कर रही हैं तो चलिए आपको भी दिखाते हैं कैसा है मसल बार्बी का रूटीन.

बच्चों को बार्बी डॉल (Barbie Doll) से खेलते हुए और उसके जैसे बनने की फैंटेसी करते हुए आपने देखा होगा लेकिन बड़े होकर भी बहुत सी लड़कियों को बार्बी (Barbie Doll) का ड्रीम लुक हासिल करना होता है. ऐसी तमाम लिविंग बार्बी डॉल्स (Barbie Doll) के किस्से आपने सुने होंगे, जो बार्बी फिगर हासिल करने के लिए कभी कुपोषण की शिकार हो जाती हैं तो कभी सिर्फ पानी पीकर ज़िंदा रहने की प्रैक्टिस करती हैं. आज हम आपको इन सबसे अलग एक ऐसी बार्बी लवर से मिलाते हैं, जो स्किनी नहीं मस्कुलर बार्बी बनने का सपना देख रही हैं. इसके लिए वो सालों से खूब मेहनत भी कर रही हैं.

ब्लांडी (Blondie Bennett) नाम की महिला को बार्बी का सुपर वर्जन बनने की सनक है. 7 साल पहले वो किसी आम अमेरिकन महिला की तरह थीं. वो तब भी मॉडलिंग करती थीं, लेकिन उन्हें एक दिन अपना दूसरा अवतार पाने की सनक सवार हो गई. ट्रूली (Truly) नाम के चैनल को अपनी कहानी बताते हुए ब्लांडी बताती हैं कि वो अपना 2.0 अवतार चाहती थीं, जो सुपरहीरो बार्बी का था. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर अपना ध्यान केंद्रित किया.

72.50 लाख खर्च कर बदला हुलिया

ब्लांडी बताती हैं कि वो पहले स्किनी फिगर की हुआ करती थीं लेकिन जब उन्होंने खुद को ट्रांसफॉर्म करने का सोचा तो डॉक्टर्स से बात की. डॉक्टरों ने 5-6 घंटे लंबी चली सर्जरी के बाद उनका लुक काफी बदल दिया. ट्रूली (Truly) नाम के चैनल से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उन्होंने इस लुक के लिए करीब 100,000 अमेरिकी डॉलर यानि 72 लाख 50 हजार रुपये से ज्यादा की रकम खर्च कर डाली. उन्हें इस बात का भी एहसास है कि ये रकम काफी ज्यादा है लेकिन उनके ड्रीम लुक के लिए इसे खर्च करने में उन्हें ज्यादा तकलीफ नहीं हुई.दर्जनों सर्जरी करा चुकी हैं सुपरहीरो बार्बी

ट्रूली (Truly) चैनल के मुताबिक ब्लांडी (Blondie Bennett) ने इसके लिए फेसलिफ्ट, लिपलिफ्ट, लिप इम्प्लांट, आंखों की सर्जरी, चीक लिफ्ट और फेस लिफ्ट सर्जरीज़ का सहारा लिया. इतना ही नहीं उन्होंने एक्सप्लेंडर इम्प्लांट भी कराया, इसके ज़रिये उन्हें ब्रेस्ट और उसके आस-पास के हिस्से में वजन बढ़ाने में मदद मिली. वो बताती हैं कि उनका आत्मविश्वास अब पहले से ज्यादा हो चुका है.

Youtube Video

4 साल में बनी मसल गर्ल

स्किनी लेडी से सुपरहीरो बार्बी बनने तक में उन्हें सर्जरी के अलावा जिम में भी खासी मेहनत करनी पड़ी. 4 साल तक अपनी ट्रेनर के मुताबिक एक्सरसाइज़ करने के बाद उनका वज़न बढ़ा और लुक मस्कुलर हो गया. वो बताती हैं कि पहले वो सिर्फ 5 पाउंड का वज़न भी मुश्किल से उठा पाती थीं, लेकिन अब वो ये सब आसानी से कर पाती हैं. इसके लिए ट्रेनर के साथ दिन में 5 से 6 सेशन और ट्राइसेप्स के साथ कंधे की एक्सरसाइज में उन्हें काफी समय देना होता है. ट्रूली चैनल से अपनी स्टोरी शेयर करते हुए ब्लांडी (Blondie Bennett) कहती हैं कि उनके पैरों का साइज़ भी आधा इंच बढ़ चुका है और वो अपने ड्रीम लुक के बेहद करीब हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here