हरमनप्रीत कौर कोरोना वायरस संक्रमित (Harmanpreet Kaur/Instagram)

हरमनप्रीत कौर कोरोना वायरस संक्रमित (Harmanpreet Kaur/Instagram)

भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreeet Kaur) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में हैं.

नई दिल्ली. भारतीय महिला टी20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreeet Kaur) कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं, जिसके बाद से वह होम आइसोलेशन में हैं. 32 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज का हिस्सा थीं. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवें वनडे में चोटिल होने के बाद वह टी20 सीरीज से बाहर हो गई थी. उनकी जगह स्मृति मंधाना को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था. अब खबर आ रही है कि हरमनप्रीत कौर को कोरोना (Covid-19 Positive) हो गया है.

स्पोर्ट्सकीड़ा की रिपोर्ट के मुताबिक, स्वास्थ विभाग ने जानकारी दी है कि हरमनप्रीत कौर में कोरोना वायरस के लक्षण पाए गए हैं और वह अपने घर पर ही आइसोलेशन में हैं. इससे पहले सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑल राउंडर इरफान पठान ने अपने कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी. इरफान से पहले यूसुफ पठान के कोरोना पॉजिटिव होने की भी जानकारी मिली थी.

शार्दुल ने गेंदबाजी में विविधता की अहमियत समझाई, बोले- आक्रामक बल्लेबाजों को रोकने के लिए ये जरूरी

इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए लिखा, ”मैं कोरोना वायरस जांच में पॉजिटिव हूं, लेकिन मुझमें इसके कोई लक्षण नहीं हैं. मैंने खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. मैं उन सभी लोगों से अपील करता हूं, जो पिछले कुछ वक्त में मेरे संपर्क में आए हैं, वे भी अपने कोविड-19 टेस्ट करवा लें. सभी से अपील है कि मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. सभी का स्वास्थ्य अच्छा रहे.”बता दें कि रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में हिस्सा लेने वाली इंडिया लीजेंड्स के चार खिलाड़ी अबतक कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. इरफान से पहले उनके भाई यूसुफ पठान, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और एस ब्रदीनाथ ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

कोहली 1 अप्रैल को आरसीबी से जुड़ेंगे, टीम इंडिया का बायो-बबल छोड़ने के कारण 7 दिन क्वारैंटाइन होना पड़ेगा

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की कप्तान कर रहे थे. उनकी कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने इस ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया. इस सीरीज में इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा युवराज सिंह, वीरेंद्र सहवाग, मोहम्मद कैफ जैसे पूर्व दिग्गज भारतीय खिलाड़ी भी थे. मोहम्मद कैफ फिलहाल आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच हैं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here