उद्धव ठाकरे (पीटीआई फाइल फोटो)

उद्धव ठाकरे (पीटीआई फाइल फोटो)

Coronavirus Cases in Maharashtra: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अगले 8 दिन बेहद जरूरी हैं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 21, 2021, 7:53 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र में सभी सरकारी, धार्मिक और राजनीतिक, सामाजिक कार्यक्रमों सहित सभी सार्वजनिक कार्यों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रविवार को इसकी घोषणा की है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ने राज्य में कोरोना वायरस की बढ़ते मामलों पर चिंता जताते हुए कहा कि राज्य में एक दिन में 6971 केस सामने आए हैं जबकि मुंबई में 850 लोग संक्रमित मिले हैं. उद्धव ठाकरे ने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगाते हुए कहा कि “पार्टी का प्रसार करते हैं और कोरोना का नहीं.”

मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार की सभी बैठकें ऑनलाइन होंगी. उन्होंने कहा कि कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अगले 8 दिन बेहद जरूरी हैं. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 महाराष्ट्र में दोबारा अपना सिर उठा रहा है, आठ से 15 दिन में पता चलेगा कि क्या यह दूसरी लहर है.

ठाकरे ने कहा कि “हम किसी भी सिंगल मशीनरी पर ज्यादा भार नहीं डाल सकते हैं. हमें जिम्मेदारी लेनी होगी. हम एक नए कैंपेन की शुरुआत कर रहे हैं- ‘I am Responsible’  मैंने नीति आयोग की बैठक में काम के समय को लेकर सुझाव दिया. अलग-अलग काम का समय, वर्क फ्रॉम होम, सैनिटाइजर्स का इस्तेमाल और सोशल डिस्टेंसिंग हमारे नए अभियान का हिस्सा होंगे.” ठाकरे ने कहा कि मास्क पहनें और लॉकडाउन को ना कहें.




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here