वंदना ने डोट्टू की फोटो दिखकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि Zomato के एक डिलीवरी बॉय को कुत्‍ता ले जाते देखा गया है

वंदना ने डोट्टू की फोटो दिखकर आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि Zomato के एक डिलीवरी बॉय को कुत्‍ता ले जाते देखा गया है

पुणे (Pune) के कार्वे रोड पर वंदना शाह अपने पति के साथ खुद के मकान में रहती हैं. उनके पास बीगल प्रजाति (Beagle dog) का डोट्टू नाम का एक छोटा कुत्‍ता था. वंदना शाह के मुताबिक सोमवार को उसे उन्‍होंने अपने घर के बाहरी हिस्‍से में छोड़ दिया था. वह वहीं खेल रहा था.

नई दिल्‍ली. पुणे (Pune) में रहने वाले दंपति ने एक फूड डिलीवरी बॉय (Food delivery boy) पर उनके घर से कुत्‍ता (Dog) चुरा ले जाने का आरोप लगाया है. दरअसल यहां एक घर के बाहरी हिस्‍से में दंपति का पालतू कुत्‍ता खेल रहा था. कुत्‍ते के मालिक घर के अंदर थे. कुछ देर बाद जब वे बाहर आए तो देखा कि कुत्‍ता वहां से गायब है. उनके अनुसार इसके बाद उन्‍होंने उसकी तलाश की तो पता चला कि जोमैटो (Zomato) का एक डिलीवरी बॉय उनके कुत्‍ते को साथ ले गया है. यह जानकर उनके होश उड़ गए.

घर के बाहरी हिस्‍से में खेल रहा था कुत्‍ता
पुणे के कार्वे रोड पर वंदना शाह अपने पति के साथ खुद के मकान में रहती हैं. उनके पास बीगल प्रजाति का डोट्टू नाम का एक नन्हा कुत्‍ता था. वंदना शाह के मुताबिक सोमवार को उसे उन्‍होंने अपने घर के बाहरी हिस्‍से में छोड़ दिया था. वह वहीं खेल रहा था.

इसके वह वहां से गायब हो गया. जब वंदना घर के बाहरी हिस्‍से में पहुंची तो डोट्टू को गायब देख परेशान हो गईं. इसके बाद उन्‍होंने अपने पति के साथ मिलकर आसपास अपने कुत्‍ते की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. 

डिलीवरी बॉय ने की पहचान
दंपति ने सीसीटीवी फुटेज भी चेक किया. उसमें साफ दिख रहा है कि गायब होने से पहले घर के बाहरी हिस्‍से में डोट्टू खेल रहा है. जब वंदना को डोट्टू नहीं मिला तो उन्‍होंने उसकी फोटो दिखाकर आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की. इस दौरान उन्‍हें जोमैटो के कुछ डिलीवरी बॉय भी मिले. जब वंदना ने डोट्टू की फोटो उन लोगों को दिखाई तो पता चला कि उनमें से ही एक डिलीवरी बॉय अपने साथ उनके कुत्‍ते को ले जाते देखा गया है. वंदना ने तुरंत उसका नाम जाना और उसका नंबर भी लिया.

‘अपने गांव भेज रहा हूं कुत्‍ता’
वंदना के मुताबिक उनका कुत्‍ता चुराने वाले डिलीवरी बॉय का नाम तुषार है. उन्‍होंने इसके बाद तुषार को फोन किया. इस दौरान उसने कुत्‍ते को साथ ले जाने की बात स्‍वीकारी. लेकिन जब वंदना ने उससे उनका पालतू कुत्‍ता लौटाने के लिए कहा तो वह बहाने बनाने लगा और कहने लगा कि मैं कुत्‍ते को अपने गांव भेज रहा हूं. वंदना ने बताया कि उन्‍होंने तुषार को पैसे लेकर उनका कुत्‍ता लौटाने के लिए भी कहा. लेकिन उसने मना कर दिया और इसके बाद अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर दिया.

पुलिस ने नहीं दर्ज की शिकायत
वंदना शाह और उनके पति ने दावा किया कि जब वे दोनों इस मामले की शिकायत लेकर मदद के लिए पुलिस के पास गए तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. वंदना ने अपने ट्विटर पर कुत्‍ते की फोटो और तुषार की जानकारी जोमैटो को टैग करते हुए शेयर की.

यह भी पढ़ें : Zomato ग्राहक ध्यान दें! प्राइम-नेटफ्लिक्स की तरह जोमैटो ऐप पर भी देख सकेंगे हज़ारों Video!

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here