[ad_1]

पुलिस मामले की जांच कर रही है. कॉन्सेप्ट इमेज.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. कॉन्सेप्ट इमेज.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गढ़ा गांव में मंगलवार रात मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने पत्थर से सिर कुचलकर अपनी बुजुर्ग मां की कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी.

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गढ़ा गांव में मंगलवार रात मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति ने पत्थर से सिर कुचलकर अपनी बुजुर्ग मां की कथित रूप से हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. किशनपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) पंधारी यादव ने बुधवार को बताया कि “मंगलवार रात करीब आठ बजे शशि प्रकाश उर्फ बुक्खू (45) ने अपनी बुजुर्ग मां सोमवती तिवारी (80) का सिर पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है.”

उन्होंने बताया “शशि प्रकाश उर्फ बुक्खू काफी समय से मानसिक रूप से बीमार था और महिला उसी के साथ रहती थी.” यादव ने बताया “महिला बीते मंगलवार रात करीब आठ बजे जब बुक्खू का खाना लेकर उसके कमरे में गयी, तभी उसने पत्थर से उसके सिर को कुचलकर वारदात को अंजाम दिया.

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला के दो अन्य बेटे गांव में ही अलग घर में रहते हैं. घटना की सूचना मिलने पर महिला के दोनों बेटों ने ग्रामीणों के सहयोग से बुक्खू को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.” पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी और उससे जुड़े लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. एसएचओ ने बताया कि “महिला के शव का आज (बुधवार) को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया”



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here