[ad_1]

मिथुन पर कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली के दौरान भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप है. (File Photo)

मिथुन पर कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में रैली के दौरान भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप है. (File Photo)

सूत्रों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से एक दर्जन से ज्यादा दिलचस्प सवाल किए गए. करीब 45 मिनट तक मानिकतला थाने (Maniktala Police Station) के जांच अधिकारियों ने मिथुन से पूछताछ की.

कोलकाता. बॉलीवुड के एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को अपने बर्थडे के दिन पुलिस की पूछताछ का सामना करना पड़ा. हाई कोर्ट के निर्देश पर बुधवार को मिथुन ने जांचकर्ताओं से वर्चुअल मुलाकात की. सूत्रों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती से एक दर्जन से ज्यादा दिलचस्प सवाल किए गए. करीब 45 मिनट तक मानिकतला थाने (Maniktala Police Station) के जांच अधिकारियों ने मिथुन से पूछताछ की.

मिथुन के खिलाफ 8 मई, 2021 को मानिकतला थाने में हिंसा भड़काने, भड़काऊ टिप्पणी करने और शांति भंग करने के आरोप में एफआईआर दर्ज किया गया था. उन पर कोलकाता के ब्रिगेड परेड ग्राउंड में एक रैली के दौरान भड़काऊ टिप्पणी करने का आरोप है. उन्होंने इसे खारिज करने के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट (Calcutta High Court) का दरवाजा खटखटाया. लेकिन वह अपील काम नहीं आई.

सियालदह एसीजेएम कोर्ट ने भी हाल ही में मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस से रिपोर्ट तलब की थी. कोर्ट ने पुलिस से जानना चाहा कि एफआईआर के आधार पर एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन के खिलाफ जांच कितनी आगे बढ़ गई है? इसके बाद मिथुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, लेकिन एक्टर को शारीरिक रूप से मौजूद नहीं होने की छूट के बाद भी मामले से बरी नहीं किया गया था. इसके बाद बुधवार को उन्हें जांच अधिकारियों से पूछताछ का सामना करना पड़ा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मिथुन से वर्चुअल माध्यम से 12 सवाल पूछे गए हैं.

संयोग से बीजेपी को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 में हार का सामना करना पड़ा है और तृणमूल कांग्रेस की जमीनी स्तर पर मजबूती से सत्ता में वापसी हुई है. इसके बाद से मिथुन चक्रवर्ती सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आए हैं. मिथुन ने बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा के लिए जमकर प्रचार किया. उन्होंने दावा किया कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो 6 महीने में बंगाल बदल जाएगा.मिथुन पहले तृणमूल कांग्रेस में थे. विधानसभा चुनाव से पहले वे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए और पार्टी के लिए प्रचार किया. उन्हें बाबुल सुप्रियो की रैलियों में देखा गया था. अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट में कटौती करने वाले एक्टर अगली बार विवेक अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ में दिखाई देंगे.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here