भारत में फुटबॉल पसंद करने वाले कई खिलाड़ी

भारत में फुटबॉल पसंद करने वाले कई खिलाड़ी

सोशल मीडिया पर केरल के एक सातवीं क्लास में पढ़ने वाले छात्र का वीडियो वायरल हो रहा है

नई दिल्ली. भारत (India) में युवा प्रतिभा की कमी नहीं है. हालांकि कई बार ऐसी युवा प्रतिभाओं को मौका नहीं मिल पाता है. सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे फुटबॉलर्स की वीडियो वायरल होती रहती है जो दिखाती हैं कि हमारे देश में कितनी प्रतिभा है. ऐसी एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रही है जो केरल के एक युवा की खिलाड़ी की है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

सातवीं कक्षा के बच्चे का वीडियो वायरल
इस वीडियो में एक युवा अपनी शानदार स्किल का मुजायरा दिखा रहा है. यह बच्चा केरल के मल्लापुरम का रहने वाला है जिसका नाम मिशाल एबलुईस है. मिशाल सातवीं क्लास में पढ़ते हैं. फुटबॉल उनको काफी ज्यादा पसंद है और वह फ्री किक लगाने में माहिर है. वीडियो में वह पहले मेसी की 10 नंबर की अर्जेंटीना की जर्सी पहने दिख रहे हैं.

सामने लगे गोलपोस्ट में एक रिंग है और वह फ्रि किक से गोल करते हैं. इसके साथ ही वह उन्होंने मेसी (Lionel Messi) के अंदाज में सेलिब्रेट किया. मेसी के बाद रोनाल्डो की युवेंट्स की जर्सी पहने दिख रहे हैं औऱ उन्होंने फिर गोल किया और उनके अंदाज में सेलिब्रेट किया. फैंस इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं ताकी इस बच्चे को मौका मिल सके. कुछ फैंस ने कहा कि बच्चा मिट्टी के ग्राउंड पर खेल रहा है इसके बेहतर सुविधाओं की जरूरत है.

नंबर 5 पर बर्बाद हो रहा था गांगुली का टैलेंट, कोच की एक सलाह से संभला करियरइस वजह से ‘गुरु’ सुशांत सिंह राजपूत से किया था न मिलने का वादा, मौत की खबर सुनकर बेसुध हुआ यह क्रिकेटरपहले भी वायरल हुआ था वीडियो

ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कुछ भारतीय लड़के फुटबॉल (Football) खेल रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने में खास बात ये है कि जिस तरह से एक लड़का फ्री किक (Free kick) मारकर सामने खड़े दूसरे लड़के के सिर पर रखा बोतल गिरा देता है. इस फुटबॉल खिलाड़ी के फ्रि किक (Free kick) को देखकर सब हैरान गए. यह वीडियो एफसी से शेयर किया था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here