[ad_1]

IPL 2021: मोईन अली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेट झटक लिए थे. (AFP)

IPL 2021: मोईन अली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 3 विकेट झटक लिए थे. (AFP)

IPL 2021: इंग्लैंड के मोईन अली (Moeen Ali) आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सबसे बड़ा स्टार साबित हो रहे हैं. सीएसके ने आईपीएल ऑक्शन में मोईन अली पर 7 करोड़ रुपए का दांव खेला था. 

मुंबई. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने आईपीएल ऑक्शन में मोईन अली पर 7 करोड़ रुपए का दांव खेलकर उन पर अपना भरोसा जताया था. अब मोईन अली (Moeen Ali) इस भरोसे पर खरा उतरकर अपनी टीम को जीत दिला रहे हैं. इंग्लैंड का यह ऑलराउंडर आईपीएल 2021 (IPL 2021) में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) का सबसे बड़ा स्टार साबित हो रहा है. सीएसके (CSK) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) का मानना है कि मोईन अली की ऑलराउंड क्षमता के कारण टीम को मजबूती मिली है.

मोईन अली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सोमवार को टीम की 45 रन से जीत में 26 रन की तेजतर्रार पारी खेलने के अलावा सात रन देकर तीन विकेट भी लिए. उन्हें इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. मोईन की तीसरे नंबर पर प्रभावशाली बल्लेबाजी के कारण चेन्नई की टीम इस सत्र में अच्छा स्कोर बनाने में सफल रही है.

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा, ‘उसने हमारे खेल में ऑलराउंड पहलू जोड़ा है, जिसकी हमें पिछले साल कमी खल रही थी. वह जैसा योगदान दे रहा है, हमें उसी की तलाश थी. उसने जिस तरह से शुरुआत की है उससे हम काफी खुश हैं.’

सीएसके के मुख्य कोच ने कहा कि उनकी टीम ने सकारात्मक खेल दिखाया जिससे वह उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ‘हम जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं, मैं उससे वास्तव में उत्साहित हूं. हमारे पास जितने संसाधन हैं हम उनका भरपूर उपयोग करके विपक्षी टीम को कड़ी चुनौती दे रहे हैं. हम सकारात्मक क्रिकेट खेल रहे हैं.’बता दें कि मोईन अली ने आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए तीन मैच खेले हैं. उन्होंने इन मैचों में क्रमश: 36, 46 और 26 रन की पारी खेली है. उन्होंने अपनी टीम के लिए तीन मैच में 4 विकेट भी झटके हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ तो उन्होंने महज 7 रन देकर 3 विकेट झटक लिए थे.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here