[ad_1]

युजवेंद्र चहल का मैच देखने पहली बार स्टेडियम पहुंची मंगेतर धनाश्री वर्मा, अनुष्का शर्मा के साथ Photo की पोस्ट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने शेयर की तस्वीरें

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल का मैच देखने पहुंची धनाश्री वर्मा
  • अनुष्का शर्मा संग फोटो की शेयर
  • युजवेंद्र ने यूं किया रिएक्ट

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के बीच हुए मुकाबले  में आरसीबी ने जीत हासिल की. इस मैच के दौरान स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने भी अपना टैलेंट दिखाया और विकेट झटके. हालांकि, खास बात यह थी कि युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पहली बार उनका मैच देखने स्टेडियम पहुंची थी. जिसको लेकर मैच के दौरान भी खिलाड़ी काफी एक्साटिड दिखे. वहीं, धनाश्री वर्मा ने मैच के दौरान की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें

तस्वीरों को शेयर करते हुए धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कैप्शन में लिखा, “खुश लोग, अपने पहले मैच से कुछ खुशी के लम्हें शेयर कर रही हूं. टीम को बेहद शुभकामनाएं.” धनाश्री वर्मा की इन तस्वीरों पर युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) ने दिल का इमोजी बनाते हुए कमेंट किया है. धनाश्री वर्मा मैच के दौरान व्हाइट आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, डांसर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पेशे से तो एक डॉक्टर हैं, लेकिन वह अपने डांस के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डांस वीडियो और फोटो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. इंस्टाग्राम पर धनाश्री वर्मा के करीब 17 लाख फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उनकी और भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा दोनों अकसर एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं. 



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here