युवराज सिंह ने नाबाद 52 रन बनाए (फोटो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के टि्वटर अकाउंट से)

युवराज सिंह ने नाबाद 52 रन बनाए (फोटो रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के टि्वटर अकाउंट से)

इंडिया लीजेंड्स ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में शनिवार को पांचवीं जीत दर्ज की. युवराज सिंह ने 4 गेंदों पर 4 छक्के लगाए और 52 रन बनाकर नाबाद रहे.

नई दिल्ली. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) के एक मैच में उन्होंने इंडिया लीजेंड्स की ओर से खेलते हुए दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ 4 गेंद पर 4 छक्के लगाए. उन्होंने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली और दो विकेट भी लिए. इसी के साथ सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने पांचवीं जीत दर्ज की. टीम ने मैच 56 रन से जीता. युवराज प्लेयर ऑफ द मैच बने.

रायपुर में खेले गए मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. वीरेंद्र सहवाग (6) जल्द आउट हो गए. कप्तान तेंदुलकर (60) ने शानदार पारी खेली. 37 गेंद का सामना किया. 9 चौके और 1 छक्का लगाया. सचिन और बद्रीनाथ ने दूसरे विकेट के लिए 95 रन की साझेदारी की. युवराज सिंह 22 गेंद पर 52 रन बनाकर नाबाद रहे. उन्होंने 2 चौके और 6 छक्का लगाया. पारी के 18वें ओवर में उन्होंने तेज गेंदबाज जेंडर डी ब्रुएन की लगातार चार गेंद पर चार छक्के लगाए. एस बद्रीनाथ ने भी 42 और यूसुफ पठान ने 23 बनाए. इंडिया लीजेंड्स ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 204 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: गेंदबाज या बल्लेबाज नहीं बल्कि टॉस करेगा टी20 सीरीज का फैसला!

लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स की शुरुआत अच्छी रही. एंड्रयू पुटिक (41) और मोर्ने वाक विक (48) ने पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े. लेकिन इसके बाद कोई बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका. टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 148 रन ही बना सकी. यूसुफ पठान ने तीन और युवराज सिंह ने दो विकेट लिए. दक्षिण अफ्रीका की यह 5 मैच में दूसरी हार है. अंक तालिका की बात की जाए तो इंडिया लीजेंड्स 20 अंक के साथ टॉप पर है. श्रीलंका 16 अंक के साथ दूसरे और दक्षिण अफ्रीका 12 अंक के साथ तीसरे नंबर पर काबिज है. सीरीज का फाइनल 21 मार्च को खेला जाएगा. पिछले साल सीरीज के मुकाबले काेरोना के कारण पूरे नहीं हो सके थे.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here