सुलतानपुर । लखनऊ में भारतीय मीडिया प्लेटफॉर्म जोश टॉक्स द्वारा आज एक होस्ट आयोजित किया गया, होस्ट में लखनऊ के कमिश्नर डीके ठाकुर व युवा पत्रकार अमन सिंह “वत्स” सहित कई ऐसे चेहरे थे जिनके जीवन से लोगों प्रेरणा मिले उन्हें आमंत्रित किया गया था.
जोश टॉक्स के इस होस्ट में बड़े चेहरों के साथ शामिल होने वाले अमन सिंह “वत्स” सुलतानपुर जनपद के धम्मौर गांव के रहने वाले है और वह वरिष्ठ पत्रकार व भाजपा के जिला सहप्रवक्ता अशोक सिंह के सुपुत्र है. अमन ने लोगों को बताया कि कैसे वो अपने पिता के नक्शे कदम पर चल कर आज इस मुकाम तक पहुंचे है, बहुत कम उम्र से पत्रकारिता शुरू करने वाले अमन ने बताया की यहां तक पहुंचने के लिए उन्हें कई संघर्ष करने पड़े, तमाम कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, लेकिन उन्होने हार नही मानी, होस्ट में आए हर एक व्यक्ति की तालियों से पूरा हाल गूंजने लगा, जब अमन ने देहाती अंदाज में कहा कि “हमरे गांव मा सब कहत रहे कि धम्मौर कय लरिका कभव धम्मौर मा रहिके कुछ नाय कय सकत, अगर कुछ करय का अहय तव धम्मौर छोड़य का परे” लेकिन मैंने धम्मौर में ही रहकर वो सब हासिल किया जो आज मेरे पास है, और आज शायद उसी की वजह से आप लोगों ने मुझे यहां आमंत्रित किया. क्योंकि अगर मैं एक गांव से न होकर बड़े शहर का होता और गरीब परिवार से न होकर एक बड़े घर का लड़का होता, तो मेरे जीवन में संघर्ष न होते जिससे सुनने के लिए आप लोगों ने मुझे यहां बुलाया है, इस समय अमन दो समाचार पत्र के समाचार संपादक और एक कामयाब यूट्यूबर है.
भारतीय मीडिया प्लेटफॉर्म जोश टॉक्स अमन सिंह वत्स के संघर्षों को लोगों तक पहुंचाने के लिए आमंत्रित किया था जिससे युवाओं को प्रेरणा मिल सके. जल्द ही अमन सिंह वत्स की एक प्रेरणादायक कहानी जोश टॉक्स के यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here