*यूपी की बड़ी सियासी खबर : अखिलेश से मिलने पहुंचे संजय सिंह, क्या आप और सपा में होगा गठजोड़ ?*

लखनऊ : यूपी में इन दिनों सियासत की नई नई तस्वीरें देखने को मिल रही है, ऐसे में आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मिलने पहुँचे है जिसको लेकर यूपी की सियासत में हलचल पैदा कर दी है, यूपी के सियासी बाजार में इस मुलाकात के अलग अलग मायने निकले जा रहे है अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है की यह मुलाकात किस मुद्दे को लेकर हो रही है। 
*क्या है मुलाकात के मायने :*
आम आदमी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर यूपी में काफी सक्रिय है और इसको लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह पिछले कई महीनों से यूपी में डेरा जमाए हुए है यूपी विधानसभा की तैयारी को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री मेरठ में एक किसान रैली भी कर चुके है। आम आदमी पार्टी ने पिछले कुछ समय में यूपी में अपने एक स्थान बना लिया है, सम्पन हुए पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपने प्रत्याशी उतारे थे। और उनके प्रत्याशी जीते भी थे। 
*क्या आप और सपा में हो सकता है गठबंधन :*
वो कहावत है की राजनीति में कुछ भी हो सकता है ऐसे में संजय सिंह और अखिलेश यादव की इस मुलाकात के कई मायने निकाले जा सकते है क्योंकि यूपी में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में गठबंधन की अटकलों ने जोर पकड़ रखा है और संभव है की यह गठबंधन मूर्त रूप ले ले। क्योकि राजनीति में कोई परमानेंट दुश्मन नहीं और कोई परमानेंट दोस्त नहीं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here