प्रतापगढ़ में पत्रकार सुलभ श्रीवास्तव ने एक दिन पहले अपनी जान को ख़तरा बताते हुए एडीजी ज़ोन प्रयागराज और एसपी प्रतापगढ़ को पत्र लिखा था. पत्र में उन्होंने लिखा था कि शराब माफ़िया के ख़िलाफ़ ख़बर छापने के बाद धमकियां मिल रही थीं और उनका पीछा किया जा रहा था.
रविवार रात ईंट भट्ठे के पास अर्धनग्न अवस्था में मृत पड़े मिले. पुलिस ने कहा दुर्घटना में उनकी मौत हो गई.
पुलिस यह भी बता दे कि दुर्घटना में कपड़े फट तो सकते हैं, उतर कैसे सकते हैं?
वैसे, यूपी पुलिस कुछ भी बता सकती है. लाशों को दफ़नाने को हिन्दुओं की परंपरा भी बता सकती है और फिर दफ़न लाशों के ऊपर लगे लाल रंग के कफ़न भी निकाल सकती है.
पुलिस का बयान पढ़ें-
आजदिनांक 13.06.2021 कोरात्रिकरीबसमय 10/11 बजेकेबीचएबीपीन्यूजकेसम्मानितरिपोर्टरसुलभश्रीवास्तवपुत्रस्वहनुमानप्रसादश्रीवास्तवउम्रकरीब 42 वर्षनिसहोदरपुरपश्चिमीरेलवेस्टेशनरोडथानाकोतवालीनगरजनपदप्रतापगढ़जोथानाक्षेत्रलालगंजजनपदप्रतापगढ़से रिर्पोटिंगकेउपरांतअकेलेवापसप्रतापगढ़कीतरफआरहेथे।थानाक्षेत्रकोतवालीनगरकेसुखपालनगरकटराचांदईटभट्टाकेपाससड़ककेकिनारेपोलवहैडपम्पसेटकराकरमोटरसाइकिलसेगिरकरगम्भीररुपसेघायलहोगयेजिन्हेंवहांपरमौजूदलोगोंद्वारासड़कसेहटाकरकिनारेलायागयातथाउनकेमोबाइलकेकान्टेक्टसूचीसेसंबधितकोसूचितकियागयातथाएम्बूलेन्सबुलाकरजिलाअस्पतालप्रतापगढ़भेजागयाउपचारकेदौरानडाक्टरोंद्वारामृतघोषितकरदियागया।इससूचनापरतत्कालस्थानीयपुलिसवक्षेत्राधिकारीनगरवअपरपुलिसअधीक्षकपूर्वीद्वारामौकेपरजाकरघटनास्थलकानिरीक्षणकरलियागयाहैघटनाकेसंबंधमेंअन्यपहलुओंकीगहराईसेजांचवअन्यविधिककार्यवाहीकीजारहीहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here