तारुन में पूर्व सीएम अखिलेश यादव की जनसभा
➖➖➖➖➖➖➖➖➖
अयोध्या
======= गोसाईगंज विधानसभा के तारुन के निकट लालगंज बाग में सपा प्रत्याशी पूर्व विधायक अभय सिंह के समर्थन में समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा के खिलाफ हुंकार भरी और कहा कि किसानों के साथ जो दुर्व्यवहार हुआ है, उसके बदले किसान भाजपा को जवाब देंगे।
कहा कि योगी आदित्यनाथ के ‘गर्मी निकालने’ वाले चर्चित बयान के जवाब में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि हमारी सरकार में युवाओं की गर्मी निकालने की नहीं, बल्कि पुलिस और फौज में भर्ती निकालने की बात होगी।
तारुन में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यह जो गर्मी निकालने वाले हैं, इस बार जनता इनका भाप, धुआं निकाल देगी। हमारी सरकारी बनी तो युवाओं की गर्मी निकलने की बात नहीं होगी हमारी सरकार में फौज और पुलिस में भर्ती निकालने की बात होगी। इस सरकार में किसानों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है, इस बार सभी किसान मिलकर जवाब देंगे।
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के समय झूठ बढा है, कोई है इसमें जो छोटा नेता होता है वह छोटा झूठ बोलता है और जो बड़ा नेता है वह सबसे बड़ा झूठ बोलता है। कहा था किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन किसी भी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई। किसानों के धान तक खरीदे नहीं गए। लेकिन डीएपी से 5 किलो खाद जरूर चोरी की गई। डीजल और पेट्रोल के दाम महंगे हो चुके हैं, गरीबों का गाड़ी से चलना मुश्किल हो गया है।
बीजेपी ने एयरपोर्ट, बंदरगाह, रेलगाड़ी सब बेच दी। जब सब कुछ बिक जाएगा तो नौकरी कहां मिलेगी। बीजेपी के बड़े नेता गली-गली में थूक लगाकर पर्चा बांट रहे हैं। बाबा जी लैपटॉप चलाना नहीं जानते तो बाटेंगे क्या और बाबा जी को स्मार्टफोन भी चलाना नहीं आता है।
उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा जी की खड़ी हुई खटिया और बयान घटिया। बाबा कहते हैं कि मैं 12:00 बजे सोकर उठता हूं उन्होंने जब से अपना बयान दिया है तब से मैं उनके घर पर नजर रखता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here