1998 में आई फिल्म 'सत्या' से मनोज बाजपेयी काफी मशहूर हो गए थे (फोटो साभारः Instagram/bajpayee.manoj)

1998 में आई फिल्म ‘सत्या’ से मनोज बाजपेयी काफी मशहूर हो गए थे (फोटो साभारः Instagram/bajpayee.manoj)

वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ (Family Man 2) में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की दमदार एक्टिंग की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. इस कड़ी में रामगोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) ने भी उनकी तारीफ की है. इससे लगने लगा है कि उनके बीच बरसों पुरानी अनबन खत्म हो गई है.

नई दिल्लीः मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने 1998 में राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) की हिट फिल्म ‘सत्या’ (Satya) में शानदार काम किया था, लेकिन आगे चलकर मनोज ने उनके साथ काम करने से मना कर दिया था. अब ऐसा लगता है कि यह पुराना अनबन जल्द ही खत्म होने वाला है. दरअसल, वेब सीरीज ‘फैमिली मैन 2’ (Family Man 2) में मनोज बाजपेयी की दमदार एक्टिंग की हर कोई प्रशंसा कर रहा है. इस कड़ी में रामगोपाल वर्मा ने भी उनकी तारीफ की है.

इससे लगने लगा है कि मनोज बाजपेयी और राम गोपाल वर्मा के बीच की खाई भर गई है और फैंस को एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर उनका जादू देखने को मिल सकता है. कभी एक्टर ने कहा था कि राम गोपाल वर्मा के साथ दोबारा काम करने की उनकी कोई इच्छा नहीं है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, बाजपेयी ने कहा था, ‘हमने आपसी सहमति से फिर कभी साथ काम न करने का फैसला किया है. हमारे बीच कड़वाहट नहीं है और ऐसा नहीं है कि हमारे बीच बोलचाल नहीं है, लेकिन इमोशनली रामू के साथ फिर से जुड़ने की कोई इच्छा नहीं बची है.’

(फोटो साभारः Twitter@@BajpayeeManoj)

निर्देशक ने मनोज की तारीफ में ट्वीट किया है, ‘फैमिली मैन 2 एक रियलिस्टिक जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी को जन्म देती है, जो हमेशा बनी रह सकती है. फैमिली ड्रामा/एक्शन/मनोरंजन का तालमेल जटिल है और जिसे मनोज बाजपेयी जैसे शानदार एक्टर ही निभा सकता है, क्योंकि वे यथार्थ और ड्रामा के बीच की बहुत महीन रेखा को खींच ले जाते हैं.’मनोज बाजपेयी अपने डायरेक्टर की तारीफ से काफी खुश हुए और उन्होंने उनका जवाब दिया, ‘अब यह मेरा पुरस्कार है !!! धन्यवाद रामू.’ बता दें कि मनोज ने राम गोपाल वर्मा की क्राइम-ड्रामा ‘सत्या’ और ‘सरकार 3’ में काम किया है. उन्होंने राम गोपाल वर्मा की ‘दाउद’ में सपोर्टिंग रोल भी निभाया था. बता दें कि मनोज को फिल्म ‘सत्या’ के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here