बुरी तरह जख्मी बच्ची अस्पताल में है जबकि नाबालिग आरोपी फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बुरी तरह जख्मी बच्ची अस्पताल में है जबकि नाबालिग आरोपी फरार. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मासूम बच्ची के परिजनों के अनुसार, बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, तभी गांव का एक किशोर मासूम को बहला-फुसलाकर अकेले में ले गया और उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया.

रायबरेली. उत्तर प्रदेश की रायबरेली से दिल को झकझोरने वाली वारदात सामने आई है. यहां ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में तीन साल की अबोध के साथ किशोर ने रेप की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गया. खून में लथपथ मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

यह वारदात ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई. यहां रहने वाले सफाईकर्मी की मासूम बेटी रेप की शिकार हुई है. मासूम बच्ची के परिजनों के अनुसार, बच्ची घर के पास ही खेल रही थी, तभी गांव का एक किशोर मासूम को बहला-फुसलाकर अकेले में ले गया और उसने मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बुरी तरह जख्मी बच्ची अचेत हो गई और आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया. इधर, जब बच्ची अपने घर के पास से लापता हो गई तो उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया. काफी देर बाद परिजनों को इस वारदात की जानकारी हुई. परिजनों ने 112 नंबर पर कॉल कर पुलिस को वारदात की सूचना दी. मौके पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने अचेत मासूम को सीएचसी पहुंचाया.

इस वारदात को लेकर परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी है, जिसके बाद पुलिस ने संवेदनशीलता दिखाते हुए मामला दर्ज कर फरार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. उधर, सीएचसी में भर्ती मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. डलमऊ सीओ अशोक सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है. मामला दर्ज कर इसमें कानूनी कार्रवाई की जा रही है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here