रिया चक्रवर्ती इन दिनों पढ़ रही हैं रवींद्रनाथ टैगोर की 'गीतांजलि', Photo शेयर कर बताई यह बात

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने शेयर की ये फोटो

खास बातें

  • रिया चक्रवर्ती ने शेयर की फोटो
  • रविंद्रनाथ टैगोर की किताब पढ़ते आईं नजर
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं रिया

नई दिल्ली :

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty ) की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वे रवींद्रनाथ टैगोर की किताब ‘गीतांजलि’ पढ़ते हुए देखी जा सकती हैं. अपनी इस फोटो को रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की इस फोटो पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. रिया ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे येलो कलर के कुर्ते में रवींद्रनाथ टैगोर की किताब बड़े ही ध्यान से पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Photo) ने फोटो के साथ किताब की कुछ लाइनें भी लिखी हैं. रिया की इस फोटो को लोगों के काफी लाइक्स मिले हैं. महज कुछ घंटे पहले शेयर की गई फोटो पर डेढ़ लाख से भी ज्यादा लाइक्स आये हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, “जिंदगी को सच्ची भावना से जीने की कोशिश करते देख बहुत अच्छा लग रहा है. आपको भविष्य के लिए गुड लक विश करता हूं” वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना”. इस तरह के ढेरों कमेंट्स रिया की पोस्ट (Rhea Chakraborty Post) पर देखने को मिले हैं.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम सुर्खियों में छाया हुआ था. कुछ महीने पहले ही रिया की रिहाई हुई हैं. गौरतलब है कि रिया को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. बात करें एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की तो वे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘चेहरे’ में नजर आएंगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here