-5.2 C
New York
Sunday, February 5, 2023

Buy now

spot_img

लखनऊ- गोरखनाथ मंदिर में हमले का मामला, आरोपी मुर्तजा अब्बासी पर बड़ा खुलासा, अरबी में एप डेवलप कर रहा था मुर्तजा अब्बासी, जरीन नाम से एप बना रहा था मुर्तजा अब्बासी, आतंकियों से मैसेज के लिए बना रहा था एप, आतंकियों को इस एप से जोड़ने की थी योजना, एटीएस ने पूछताछ के बाद किया बड़ा खुलासा…….

➡लखनऊ- नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा का बयान, गर्मियों में बिजली उपलब्धता बनी रहेगी- एके शर्मा, MLC चुनाव में सभी सीटें BJP जीत रही- एके शर्मा, गर्मी को लेकर बिजली विभाग की तैयारी पूरी- एके शर्मा.

➡लखनऊ-जनेश्वर मिश्रा पार्क की झील में मिला शव, झील में अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कंप, मृतक युवती की शिनाख्त में जुटी पुलिस, गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास पर भीड़, सुबह से ही फरियादियों का आवास पर जमावड़ा, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सुन रहे हैं समस्याएं, ब्रजेश पाठक की पत्नी भी सुन रही हैं समस्याएं, महिलाओं की समस्या सुन रहीं ब्रजेश पाठक की पत्नी, MLC चुनाव में हम जीत हासिल करेंगे – ब्रजेश पाठक.

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया, लोकतंत्र एवं लोगों का बहुत उपहास बना है- माया, गुप्त चुनावी बॉन्ड स्कीम से धनबल का खेल बढ़ा-माया, इससे चुनावी संघर्षों में गहरी असमानता की खाई- माया, सुप्रीम कोर्ट में इससे संबंधित याचिका पर सुनवाई होगी, उम्मीद है कि आगे इससे बेहतर होगा – मायावती, ‘गरीब पार्टियों को खर्चीले चुनावों की मार से राहत मिलेगी’.

➡लखनऊ- विधानसभा में डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक , विभागीय अफसरों के साथ समीक्षा बैठक, विधानसभा दफ्तर में ब्रजेश पाठक की मीटिंग, अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे ब्रजेश पाठक.

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी ने अफसरों को दिए निर्देश, किसी गरीब की झोपड़ी पर नहीं चलेगा बुलडोजर- CM,गरीब की दुकान पर नहीं चलेगा बुलडोजर – सीएम, सिर्फ पेशेवर माफिया,अपराधियों पर हो कार्रवाई-CM, माफिया की अवैध संपत्ति पर चले बुलडोजर – सीएम, ‘गरीबों की संपत्ति पर कब्जा करने वालों पर हो एक्शन’.

➡लखनऊ- विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने दुख व्यक्त किया, पत्रकार हिमांशु चौहान के निधन पर दुख व्यक्त किया, हिमांशु चौहान के असामयिक निधन पर दुख जताया.

➡गोरखपुर- इलेक्ट्रॉनिक की दुकान में लगी भीषण आग, दुकान,मकान-गोदाम एक ही स्थान पर है, शॉर्ट सर्किट के चलते लगी भीषण आग, आग में झुलसकर मासूम की हुई मौत, परिजनों ने भागकर बचाई अपनी जान, दमकल ने मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,लाखों के इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जलकर राख, गोला क्षेत्र के कस्बा में लगी भीषण आग.

➡नोएडा – नोएडा के वकील आज हड़ताल पर रहेंगे, न्याय शुल्क में बढ़ोतरी के विरोध में हड़ताल, सीएम को संबोधित DM को दिया जाएगा ज्ञापन, न्याय शुल्क 10 से बढ़ाकर 100 रुपए किया, जिला बार एसोसिएशन ने विरोध किया, जिला बार एसोसिएशन ने हड़ताल का लिया फैसला.

➡आज़मगढ़- दो माह पहले शराब से मौत का मामला, शराब के कारोबारियों पर लगा गैंगेस्टर, जहरीली शराब कांड में बड़ी कार्रवाई की, एसपी की संस्तुति पर डीएम ने लगाया गैंगस्टर.

➡रायबरेली- जिला अस्पताल में डॉक्टरों-स्टाफ की लापरवाही, समय ओपीडी में नहीं बैठते डॉक्टर और स्टाफ, ओपीडी में डॉक्टर न मिलने से मरीज परेशान.

➡नोएडा – चौकी के सामने आत्मदाह के प्रयास का मामला, दिल्ली के अस्पताल में महिला की हुई मौत, कैरोसिन डालकर आत्मदाह की कोशिश की थी, गांव के लोगों पर बदनाम करने की शिकायत की थी, कार्रवाई न होने पर उठाया था ये कदम, लापरवाह चौकी इंचार्ज हुआ था लाइन हाजिर,फेज़ 2 थाना क्षेत्र के NSEZ की थी घटना.

➡अयोध्या- सिपाही के साथ लूट की वारदात, गश्त पर निकले सिपाही से राइफल लूटी, लुटेरों की तलाश में पुलिस ने की कॉम्बिंग , जंगल में राइफल छोड़कर भागे बदमाश, हैदरगंज के बिसुन बाबा जंगल का मामला.ĺ

➡गोंडा – आश्रम में लड़की का शव मिलने का मामला, शव मिलने के बाद आसाराम बापू आश्रम सील, बच्ची की मां ने 7 लोगों के खिलाफ दी तहरीर, नगर के विमौर इमलिया गुरुदयाल का मामला.

➡देवरिया- देवरिया-कुशीनगर MLC चुनाव की मतदान की तैयारी पूरी , आज कलक्ट्रेट परिसर से पोलिंग पार्टियां होगी रवाना , कल सुबह 8 बजे से शाम 4 बजे तक होगा मतदान , दोनों जिलों के कुल 5513 मतदाता करेंगे मतदान, दोनों जिलों में कुल 32 मतदान केंद्र बनाया गया , देवरिया में 17 तथा कुशीनगर में 15 मतदान केंद्र.

➡बलिया- प्रॉपर्टी डीलर की निर्मम हत्या का मामला, पुलिस ने कई लोंगो को हिरासत में लिया, हत्या का कारण पैसा का लेनदेन-सूत्र, पहले से ही घात लगा कर बैठे थे हत्यारे, फेफना के अग्रसंडा गांव में हुई थी हत्या.

➡प्रयागराज-, यूपी बोर्ड 12वीं की परीक्षा में नकलची पकड़े गए, नकल करते पकड़े गए 7 परीक्षार्थी, अबतक बोर्ड परीक्षा में 108 नकलची पकड़े गए, 3 लोगों को दूसरे की जगह परीक्षा देते पकड़ा गया.

➡प्रयागराज- यूपी बोर्ड का फर्जी पेपर वायरल करने का मामला, फर्जी पेपर इंस्टाग्राम पर डालने वाला गिरफ्तार, दारागंज पुलिस और क्राइम ब्रांच ने किया अरेस्ट, छात्र आशुतोष द्विवेदी को गिरफ्तार कर भेजा जेल, अंग्रेजी का फर्जी पेपर इंस्टाग्राम पर डाल दिया था, फर्जी पेपर को असली बताकर बेचने का आरोप.

➡प्रयागराज- UPSESSB के यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड, यूपी माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड के 5 सदस्य, इन सदस्यों का कार्यकाल एक बार पहले बढ़ चुका है, सदस्यों के पद रिक्त होने से भर्ती पर विराम लगेगा, प्रधानाचार्य और शिक्षक भर्ती पर विराम लग जाएगा.

➡कन्नौज – मामूली विवाद में पिता-पुत्र की पिटाई, बेखौफ दबंगों ने पिता-पुत्र की पिटाई की,बीच सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पिटाई की, दोनों की पिटाई का वीडियो वायरल , ठठिया के खैरनगर तिराहे का मामला.

➡दिल्ली- MP/MLA के खिलाफ तेजी से सुनवाई का मामला, आपराधिक मामलों में तेजी से सुनवाई का मामला, सुप्रीम कोर्ट में आज मामले की सुनवाई टली, 15 मार्च को मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी.


Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,698FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles