लिएंडर पेस औऱ भूपति ने लंबे समय तक साथ टेनिस खेला है

लिएंडर पेस औऱ भूपति ने लंबे समय तक साथ टेनिस खेला है

लिएंडर पेस (Leander Paes) ने क्वारंटाइन समय में अपने फैंस और साथी खिलाड़ियों को फ्राइंग पैन चैलेंज दिया है

नई दिल्ली. लॉकडाउन के कारण इन दिनों सभी खिलाड़ी मैदान और कोर्ट से दूर हो गए हैं. क्वारंटाइन समय में खिलाड़ी सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गए हैं. खिलाड़ी अपने साथियों को अलग-अलग चैलेंज दे रहे हैं. इसी कड़ी में भारत के टेनिस दिग्गज लिएंडर पेस (Leander Paes) ने नया चैलैंज शुरू किया और फैंस के साथ-साथ अपने साथी खिलाड़ियों से भी इसे पूरा करने को कहा. हालांकि उनके साथी खिलाड़ी रह चुके महेश भूपति ने कहा कि इस चैलेंज को पूरा करने का हुनर उनके पास नहीं है वह सिर्फ पेस कर सकते हैं.

लिएंडर पेस का फ्राइंग पैन चैलेंज
पेस के इस चैलेंज का नाम है #fryingPanChallenge. इस चैलैंज में रैकेट की जगह हाथ में फ्राइंग पैन लेकर दीवार पर टेनिस बॉल को जगल करना होता है. हालांकि शर्त यह है कि इस दौरान गेंद की तरफ देखना नहीं है. पेस ने वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘मेरी तरफ से यह चैलेंज है, आप में से कौन इसे कर सकता है. अपना हुनर दिखाइए.’

महेश भूपति ने पूरा किया चैलेंजपेस के वीडियो को देखकर पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने ट्वीट किया, ‘यह खिलाड़ी किसी भी चीज को वॉली कर सकता है.’ पेस ने इसके बाद भूपति को ही चैलेंज कर दिया औऱ कहा कि आपक वीडियो कहां है. भूपति ने बिना देर किए अपना वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वह फ्राइंग पैन से जगल तो कर रहे हैं पर बिना देखे नहीं कर पाए. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मैं बिना देखे करने की कोशिश की लेकिन मेरे अंदर उतनी प्रतिभा रह नहीं गई है इसलिए मैंने छोटे फ्राइंग पैन से इसे करके औऱ मुश्किल बनाने की कोशिश की है.

पेस के टेनिस करियर का है यह आखिरी साल
लिएंडर पेस (Leander Paes) ने पिछले साल दिसंबर में साफ कर दिया था कि 2020 प्रोफेशनल सर्किट पर उनका आखिरी साल होगा. 46 साल के लिएंडर पेस ने अपने करियर में 30 साल तक टेनिस खेला. लिएंडर पेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘मैं ऐलान करना चाहता हूं कि एक प्रोफेशनल टेनिस खिलाड़ी के तौर पर 2020 मेरा आखिरी साल होगा.’ 18 ग्रैंडस्लैम खिताब अपने नाम कर चुके पेस भारत के सबसे सफल टेनिस खिलाड़ी हैं.

हार्दिक पंड्या के लिए मंगेतर नताशा बन गई कुक, बनाई ये खास डिश








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here