अनिल कपूर और विक्की कौशल (pinterest/Instagram @VickyKaushal)

अनिल कपूर और विक्की कौशल (pinterest/Instagram @VickyKaushal)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर (Photo Share) की है जिसमें वह एक घोड़े की पीठ पर खड़े नजर आ रहे हैं.

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी फिल्म ‘द इम्मोर्टल अश्वथामा’ (The Immortal Ashwatthama) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इसी फिल्म के लिए एक स्टंट करते हुए विक्की ने अपना फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो के साथ विक्की का लिखा हुआ कैप्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विक्की ने इस कैप्शन में अनिल कपूर को भी ऐड किया है और इसी के साथ फैंस इस फोटो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह एक घोड़े की पीठ पर खड़े नजर आ रहे हैं. विक्की ने कैप्शन देते हुए लिखा- लग रहा हूँ न मजनू भाई की पेंटिंग की तरह. फोटो में विक्की कौशल जिस तरह घोड़े के ऊपर खुद को बैलेंस करते दिखाई पड़ रहे हैं वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है.

फैन्स भी एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पिछले कुछ ही घंटे में इस फोटो को 446,660 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. विक्की ने तस्वीर के कैप्शन में अनिल कपूर को टैग भी किया है.

विक्की कौशल, Vicky Kaushal, The Immortal Ashwatthama, Anil Kapoor, Majnu bhai

विक्की कौशल जिस तरह घोड़े के ऊपर बैलेंस करते दिखाई पड़ रहे हैं वो वाकई काबिल-ए-तारीफ है. (Instagram @VickyKaushal)

टाइगर श्रॉफ, शशांक खेतान और सैयानी गुप्ता जैसे तमाम सितारों ने भी फोटो पर कॉमेंट किए हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- क्रेजी. सयानी गुप्ता विक्की के इस स्टंट से काफी इंप्रेस नजर आईं और उन्होंने लिखा- कमाल. शशांख खेतान ने कमेंट करते हुए लिखा कि वाह.. वाह.

बता दें कि साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म वेलकम में अनिल कपूर ने मजनू भाई नाम का एक किरदार निभाया था जो कि असल में एक गैंगस्टर है और उसे पेंटिंग का शौक है. अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म में अनिल कपूर एक आर्ट ऑक्शन में मल्लिका शेरावत से मिलते हैं जहां एक्ट्रेस एक पेंटिंग खरीदती हैं जिसमें एक गधा एक घोड़े के ऊपर खड़ा हुआ है. वेलकम में अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, कटरीना कैफ और मल्लिका शेरावत ने अहम किरदार निभाए थे.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here