इस दुर्घटना में पालमस क्लब के अध्यक्ष और पायलट की भी मौत हो गई (सांकेतिक फोटो: APF)

इस दुर्घटना में पालमस क्लब के अध्यक्ष और पायलट की भी मौत हो गई (सांकेतिक फोटो: APF)

हादसे में मारे गए खिलाड़ी निजी विमान से यात्रा कर रहे थे, क्योंकि उन्हें कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया था.

रियो डि जेनेरियो. खेल की दुनिया से एक दिल दहला देने वाली खबर आ रही है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के लिए पॉजिटिव पाए जाने के कारण टीम से अलग यात्रा कर रहे ब्राजीली फुटबॉल क्लब पालमस के चार फुटबॉलरों की विमान दुर्घटना (plane crash) में मौत हो गई. उत्तरी प्रांत टोकान्टिस में यह विमान उड़ान भरने से कुछ देर पहले रनवे से फिसल गया था. इस दुर्घटना में पालमस क्लब के अध्यक्ष और पायलट की भी मौत हो गई.

क्लब के अनुसार ये खिलाड़ी विला नोवा के खिलाफ मैच खेलने के लिए गोयनिया जा रहे थे. क्लब की प्रवक्ता इजाबेला मार्टिन्स ने एसोसिएटेड प्रेस से कहा कि ये खिलाड़ी निजी विमान से यात्रा कर रहे थे, क्योंकि उन्हें कोविड-19 (Covid-19) के लिए  पॉजिटिव पाया गया था.

यह भी पढ़ें : 

फुल टाइम किसान बने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी, ये हैं आगे की योजना!ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ के नए प्रमुख बने रग्बी लीग के पूर्व बॉस ग्रीनबर्ग

मार्टिन्स ने कहा कि रविवार उनके पृथकवास का अंतिम दिन था. मृतकों में क्लब के अध्यक्ष लुकास मीरा और खिलाड़ी लुकास प्राक्सडेस, गुलरमे नो, रानुले और मार्कस मोलिनारी शामिल हैं. पायलट की पहचान नहीं हो पाई. दो इंजिन वाले इस विमान में पायलट सहित छह यात्री ही सवारी कर सकते थे.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here