माराडोना की दो बेटियां जिआनिना और डालमा कोर्ट जाने की तैयारी कर रही हैं (फाइल फोटो )

माराडोना की दो बेटियां जिआनिना और डालमा कोर्ट जाने की तैयारी कर रही हैं (फाइल फोटो )

एक पार्टी में डांस करते हुए इस दिग्‍गज खिलाड़ी ने शराब के नशे में अपनी पैंट उतार दी, जिसके बाद दोनों बेटियों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी

नई दिल्‍ली. दुनिया के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना (diego maradona) अक्‍सर ही किसी न किसी वजह से विवादों में रहते हैं. इस बार वो अपनी बेटियों के कारण चर्चा में हैं. दरअसल माराडोना की दोनों बेटियां जिआनिना और डालमा उनके नशे से परेशान हैं और नशे में माराडोना की हरकतों की वजह से उनकी बेटियों को कई बार सार्वजनिक जगहों पर शर्मसार भी होना पड़ा, जिस कारण जिआनिना और डालमा उन्‍हें कोर्ट में घसीटने की तैयार कर रही हैं.

शराब के नशे में उतार दी थी पैंट
दुनिया के दिग्‍गज फुटबॉलर माराडोना  (diego maradona) को शराब की बुरी तरह लत है. कई बार तो वह सार्वजनिक जगहों पर सिगरेट और शराब पीते हुए भी नजर आ चुके हैं. यही नहीं कई बार नशे में माराडोना ने अपने परिवार को शर्मसार भी किया. एक पार्टी में तो एक्‍स गर्लफ्रेंड के साथ डांस करते हुए वह नग्‍न हो गए थे. उन्‍होंने अपनी पैंट उतार दी थी. जिसका वीडिया वायरल होने पर उनके पूरे परिवार की किरकिरी हुई थी. इस नशे की वजह से सबसे पहले जिआनिना ने ही कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की योजना बनाई.

यह भी पढ़ें:फुटबॉल स्टेडियम में लगाया गया ओसामा बिन लादेन का कटआउट, सोशल मीडिया पर फैंस ने किया हंगामा
Happy Birthday Dale Steyn: डेल स्टेन के दो बड़े रिकॉर्ड, जो आज तक नहीं तोड़ पाया कोई तेज गेंदबाज

जिआनिना (Gianinna Maradona) ने मैनचेस्‍टर सिटी के स्‍टार स्‍ट्राइकर सर्गियों एगुएरो से शादी की थी. हालांकि 31 साल की जिआनिना और सर्गियो का रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चला और दोनों 2012 में अलग हो गए. जिआनिना और डालमा पिता के नशे को छुड़वाने के लिए ऐसा कदम उठा रही हैं. जिआनिना ने अर्जेंटीना के एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा कि वह अपने पिता की लंबी उम्र चाहती हैं. जिआनिना ने कहा कि वह उस सीमा तक पहुंच चुकी हैं, जहां उन्‍हें अपने पिता को एक्‍सपोज नहीं करना है. वो ऐसा सिर्फ जज के सामने ही करेंगी, जो पूरी तरह से न्‍यायिक होगा.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here