कांग्रेस सांसद शशि थरूर. (File pic)

कांग्रेस सांसद शशि थरूर. (File pic)

Shashi Tharoor Admits Mistake: प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री बांग्लादेश को भारतीय फर्जी खबर का स्वाद चखा रहे हैं.

नई दिल्ली. कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर किए ट्वीट के बाद माफी मांग ली है. पीएम ने बांग्लादेश युद्ध पर भाषण दिया था. थरूर ने लिखा है कि उन्होंने जल्दबाजी में ऐसा ट्वीट किया था. प्रधानमंत्री मोदी ने बांग्लादेश की आजादी के लिए सत्याग्रह करने की बात कही थी. प्रधानमंत्री मोदी बांग्लादेश के स्वतंत्रता दिवस की स्वर्ण जयंती और शेख मुजीबुर रहमान की जन्म शताब्दी के मौके पर ढाका में आयोजित मुख्य समारोह में बोल रहे थे.

शशि थरूर ने शनिवार को ट्विटर पर प्रधानमंत्री मोदी के भाषण को शेयर करते हुए लिखा था, ‘अगर मैं गलत हूं तो इसे स्वीकारने में मुझे बुरा नहीं लगता है. कल जल्दबाजी में हेडलाइन और ट्वीट पढ़कर मैंने ट्वीट किया था, हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने आजाद कराया. जिसका मतलब था कि नरेंद्र मोदी ने इंदिरा गांधी के योगदान को नहीं बताया. लेकिन उन्होंने इसका जिक्र किया. माफ कीजिए.’

शशि थरूर का ट्वीट

क्या बोले पीएम मोदीमोदी ने कहा, ‘बांग्लादेश की आजादी के लिए संघर्ष में शामिल होना मेरे जीवन के भी पहले आंदोलनों में से एक था. मेरी उम्र 20-22 साल रही होगी जब मैंने और मेरे कई साथियों ने बांग्लादेश के लोगों की आजादी के लिए सत्याग्रह किया था.’

ये भी पढ़ें- ए राजा के बिगड़े बोल, CM पलानीस्वामी को बताया स्टालिन के चप्पल से भी सस्ता

शशि थरूर का ट्वीट
प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री बांग्लादेश को भारतीय फर्जी खबर का स्वाद चखा रहे हैं. हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने आजाद कराया.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here