सांकेतिक फोटो.

सांकेतिक फोटो.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) में थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव नगला लालमन निवासी कल्पना की हत्या को गांव के ही युवक ने अंजाम दिया था. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने मृतका के परिजनों को फंसाने के लिए भी साजिश रची थी.

मैनपुरी. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) में थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव नगला लालमन निवासी कल्पना की हत्या को गांव के ही युवक ने अंजाम दिया था. पुलिस का दावा है कि आरोपी ने मृतका के परिजनों को फंसाने के लिए भी साजिश रची थी. वह कामयाब होता इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने प्रेसवार्ता कर हत्याकांड का खुलासा किया.  पुलिस ने बताया कि लालमन निवासी फेरू सिंह की 22 वर्षीय पुत्री कल्पना की हत्या बीते बुधवार की सुबह गोली मारकर कर दी गई थी. इस मामले में मृतका के भाई अवधपाल ने गांव के रहने वाले सगे भाई दिनेश व विक्रम पर हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था.

हालांकि पुलिस असली आरोपी तक पहुंचने के लिए लगातार प्रयास कर रही थी. इस बीच सीओ सिटी अभय नरायण राय को एक महत्वपूर्ण जानकारी मिली. पता चला कि गांव के रहने वाला अजब सिंह कन्नौज के एक अस्पताल में भर्ती है. मृतका के साथ उसके प्रेम संबंध थे. एसपी अविनाश पांडेय ने बताया कि ये क्लू लगने के बाद पुलिस ने जांच की दिशा बदली और अजब सिंह को संदिग्ध मानकर जांच शुरू की.

पूछताछ में खुलासा
एसपी पांडेय के मुताबिक जानकारी होने के बाद जब पुलिस ने अजब सिंह से पूछताछ की तो पहले तो उसने युवती के घरवालों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को भटकाना चाहा. आरोपी ने बताया कि कल्पना को गोली मारने के बाद उसके परिवार वाले उसे भी गाड़ी में डालकर ले गए थे, लेकिन क्रॉस क्वेश्नन में फंस गया. फिर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने जुर्म का इकबाल कर लिया. एसपी ने बताया कि आरोपी बुधवार की सुबह कल्पना से मिला था. आरोपी अजब सिंह ने उससे कहा कि वह शादीशुदा है, लेकिन वह उसे हमेशा अपने साथ रखेगा. इस बात से जब कल्पना ने इनकार किया तो आरोपी ने गोली मारकर हत्या कर दी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here