शोएब मलिक ने कहा कि शादी के लिए प्‍यार मायने रखता है (फाइल फोटो)

शोएब मलिक ने कहा कि शादी के लिए प्‍यार मायने रखता है (फाइल फोटो)

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने साल 2010 में भारत में शादी की थी

नई दिल्ली. भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने जब साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की थी तब दोनों ही देशों के फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था. आज भी पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने के कारण वह अकसर लोगों के निशाने पर आ जाती हैं. हालांकि इन सबके बावजूद सानिया (Sania Mirza) और शोएब के रिश्ते को 10 साल हो चुके हैं. दोनों के बीच काफी प्यार है लेकिन हाल ही में सानिया ने बताया कि उन्हें शोएब से किस वजह से नफरत है.

शोएब नहीं करते अपने दिल की बात
सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास के साथ इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शोएब की किस आदत से सबसे ज्यादा नफरत है. सानिया ने बताया कि दोनों के व्यवहार में काफी अंतर है खासतौर पर जब भी किसी बात पर बहस होती है. उन्होंने कहा, ‘जब भी हमारी किसी बात को लेकर बहस होती है तो शोएब खुलकर बात नहीं करते. जो उनके दिमाग में है दिल में वह नहीं बोलते. मुझे इस बात से नफरत है. मैं बहुत गुस्सा हो जाती हूं और मन करता है कोई चीज तोड़ दूं औऱ शोएब से कहूं कि तुम बात बोलकर इसे खत्म क्यों नहीं कर देते.’ सानिया ने बताया कि वह बहुत जल्दी गुस्सा हो जाती है वहीं शोएब हमेशा आराम से बात करते हैं.

शोएब को सानिया की यह आदत है नापसंदउन्होंने कहा, ‘झगड़े के समय मैं उनसे कहती हूं कि तुम कुछ बोलो तो सही और वह अपने फोन में लग जाता है. मैं बोलती रहती हूं लेकिन शोएब पर कोई असर नहीं होता. सानिया ने साथ ही बताया कि वह जानती है कि उन्हें धैर्य नाम की चीज नहीं है और शायद यह शोएब मलिका को बिलकुल पसंद नहीं. उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत जल्दी परेशान हो जाती हूं और मुझमें इंतजार और धैर्य बिलकुल नहीं है. मेरी यह आदत शोएब को बिलकुल पसंद नहीं है.’

बता दें कि सानिया और शोएब का एक बेटा भी है, जिसका नाम इन्होने इजहान मिर्जा मलिक रखा है.  इजहान का जन्म 2018 में हुआ था. वह अपनी मां सानिया के साथ हैदराबाद में रहता है वहीं शोएब मलिक पाकिस्तान में सियालकोट के रहने वाले हैं और कोरोना वायरस के बीच वहीं अपनी मां के साथ रह रहे हैं.

शेव करके सास से मिलने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, जानें पहली मुलाकात की दिलचस्‍प कहानी

दोस्‍त को बचाने के लिए हमलावरों से भिड़ा दिग्‍गज खिलाड़ी, एयरपोर्ट पर ‘गन’ के साथ पकड़ी गई खूबसूरत पत्‍नी









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here