कॉन्सेप्ट इमेज.

कॉन्सेप्ट इमेज.

शिकागो (Chicago) में रविवार को हुई गोलीबारी में एक सात वर्षीय बच्ची की मौत (Death) हो गई. वहीं, बच्ची के पिता गंभीर रूप से घायल हो गए.

शिकागो. शिकागो (Chicago) में मैकडॉनल्ड्स की एक इकाई के बाहर रविवार को गोलीबारी (Firing) हुई, जिसमें सात वर्षीय बच्ची की मौत हो गई और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. शिकागो पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर जब घटना हुई, तब जॉन्टे एडम्स और उसकी बेटी जैसलिन होमान स्क्वेयर में मैकडॉनल्ड्स की पार्किंग में अपनी कार में थे.

मैकडॉनल्ड्स के एक कर्मचारी ने ‘सन टाइम्स’ को बताया कि एक अन्य कार से दो लोग उतरे और उन्होंने एडम्स की कार को निशाना बनाकर गोलियां चलानी शुरू कर दीं. पुलिस ने बताया कि बच्ची को कई बार गोली मारी गई. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची का पिता अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है. इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें: Corona Udpate: ब्राजील में वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 3,70,000 के पार

वहीं, इंडियाना में भारतीय मूल के चार अमेरिकी नागरिकों सहित आठ लोगों की हत्या करने वाले 19 वर्षीय शूटर के परिवार ने मारे गए लोगों के परिजनों से माफी मांगी है और कहा है कि अपने बेटे के कृत्यों से वे ‘‘बर्बाद’’ हो गए हैं. बंदूकधारी की पहचान ब्रैंडन स्कॉट होले के तौर पर हुई जिसने इंडियानापोलिस में बृहस्पतिवार की रात फेडएक्स ग्राउंड फैसिलिटी में गोलीबारी करने के बाद आत्महत्या कर ली. वह फेडएक्स में पहले कर्मचारी रह चुका था.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here