अनुपमा के सेट पर पूजा की गई.  (फोटो साभारः Instagram @madalsasharma)

अनुपमा के सेट पर पूजा की गई. (फोटो साभारः Instagram @madalsasharma)

‘अनुपमां’ (Anupama) की सफलता की हर जगह चर्चा हो रही है. यह शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे है. हाल ही में अनुपमा के सेट पर पूजा की गई.

नई दिल्लीः स्टार प्लस पर दिखाया जाने वाला टीवी शो ‘अनुपमां’ काफी लोकप्रिय हो रहा है. ‘अनुपमां’ (Anupama) की सफलता की हर जगह चर्चा हो रही है. यह शो टीआरपी के मामले में भी सबसे आगे है. हाल ही में अनुपमा के सेट पर पूजा की गई. अनुपमा की पूरी टीम ने एक साथ मिलकर हवन किया. सेट पर से हवन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

शो के निर्माता राजन शाही ने पूजा का आयोजन किया. निर्माता हर बार सेट पर पूजा और हवन करवाते रहते हैं. सीरियल की कहानी ने सभी को मोह लिया है. ‘अनुपमां’ के रोल में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. सीरियल की कहानी एक महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार का ख्याल रखते हुए खुद को भूल गई है. इसकी सफलता के पिछे इस सीरियल की स्टोरी को बताया जा रहा है.

इस शो में दर्शकों को फिर से नई ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलने वाला है. काव्या से लड़ाई के बाद पाखी गुस्से में घर छोड़ कर चली जाती है. जिसके बाद अनुपमा और वनराज उस खोजकर वापस घर लाते है. बा दोनों को फिर से एक साथ रहने के लिए कहती है.

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज और अनुपमा को डॉक्टर के पास लेकर जाते है. डॉक्टर उन्हें कहते है कि पाखी को आप दोनों का अलग होना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा. अनुपमा कहती है कि मतलब आप ये कहना चाहती है कि हमदोनों को अलग नहीं होना चाहिए. इधर समर भी वापस घर आ जाता है. यह शो बंगाली सीरियल ‘सेरेमोई’ का रीमेक है. अनुपमा का प्रीमियर पिछले साल जुलाई में हुआ था. इस शो के साथ रुपाली गांगुली ने 7 साल बाद टीवी पर वापसी की है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here