1.9 C
New York
Thursday, February 2, 2023

Buy now

spot_img

समान शिक्षा तिरंगा साइकिल यात्रा सुल्तानपुर पहुंची


(सुल्तानपुर)समान शिक्षा तिरंगा साइकिल यात्रा सुल्तानपुर

पहुंची। जहां पर संगठन के पदाधिकारी ने जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा ।समान शिक्षा संघर्ष मोर्चा के तत्वाधान में समाजवादी चिंतक एवं विचारक लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती आगामी 11 अक्टूबर को बलिया जिले के जयप्रकाश नगर में मनाई जाएगी। संगठन के संयोजक राधेश्याम यादव ने बताया कि उक्त कार्यक्रम में समाजवादी चिंतक रघु ठाकुर मुख्य अतिथि होंगे। तो वही

सुल्तानपुर जनपद निवासी राज्य सभा सांसद संजय सिंह मुख्य वक्ता होंगे ।उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में विशेष अतिथि के तौर अतिथि के तौर पर विधायक संदीप सौरभ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे ।पूर्व जिला पंचायत सदस्य व समान शिक्षा संघर्ष मोर्चा के संयोजक राधेश्याम यादव ने बताया कि यह जन जागरण 17 अक्टूबर से बनारस होते हुए सुल्तानपुर 21 अक्टूबर को पहुंचेगी ।तथा यहां से वाया लखनऊ होते हुए उन्नाव ,कानपुर शहर ,कानपुर देहात ,औरैया, इटावा ,फिरोजाबाद ,आगरा ,मथुरा, फरीदाबाद, गौतम बुध नगर से होते हुए 9 नवंबर को गौतमबुद्ध नगर होते हुए नई दिल्ली प्रधानमंत्री कार्यालय तक पहुंचेगी ।

वहां ज्ञापन और मांग पत्र सौंपकर समान शिक्षा तिरंगा साइकिल यात्रा का समापन किया जाएगा। संयोजक राधे श्याम यादव ने कहा कि पूरे देश में हर वर्ग के लिए समान शिक्षा व्यवस्था लागू हो। जिससे अमीर गरीब के बच्चों को पढ़ाई में कोई बाधा ना रहे और इस देश का भविष्य उज्जवल हो।

Related Articles

Stay Connected

0FansLike
3,695FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles