सरगुन मेहता की तारीफ में बी प्राक ने पढ़े कसीदे, बोले- वो भारत की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक...

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) और बी प्राक (B Praak)

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी और पंजाबी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट से खूब धमाल मचाती हैं. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी सरगुन मेहता के अंदाज को पसंद करते हैं. अब सरगुन मेहता (Sargun Mehta) के प्रशंसकों में एक और नाम शुमार हो गया है और वो हैं मशहूर सिंगर बी प्राक (B Praak). उनका मानना है कि सरगुन मेहता भारत की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले सरगुन मेहता संग अपना एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें दोनों ‘बारिश की जाए’ (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर एक्ट करते दिखे थे.

यह भी पढ़ें

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने लव पंजाब, काला शाह काला, सुरखी बिंदी, लाहौरी जैसी हिट फिल्में दी हैं. कुछ ही समय में लगभग 600 मिलियन व्यूज को पार करते हुए, तितलियां में उनके हालिया प्रदर्शन ने देशभर से खूब चर्चाएं बटोरीं. सरगुन ने हाल ही में बैसाखी स्पेशल के लिए उडारियां के सेट पर एक यात्रा की. लेकिन वह सेट पर अपनी यात्रा पर अकेली नहीं थी. वह अपने साथ अपने सबसे पसंदीदा और प्यारे दोस्त बी प्राक (B Praak) को लेकर आई थीं. सरगुन अपने बैसाखी विशेष एपिसोड के लिए एक अद्वितीय सान्ग रिकॉर्ड करने के लिए सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ लाना चाहती थीं. और उस गाने में आत्मा देने के लिए बी प्राक से बेहतर कौन होगा.

बी प्राक (B Praak) ने हमेशा अच्छे काम के लिए सरगुन मेहता (Sargun Mehta) की सराहना की और संपर्क किए जाने पर उडारियां का हिस्सा बनने से बहुत खुश थे. इंस्टाग्राम बी प्रैक ने साझा किया, “भारत की मेरी पसंदीदा और बेहतरीन अभिनेत्री और मेरी दोस्त सरगुन मेहता के साथ #बारिशकीजाए. मुझे अपने शो #उडारियां पर रखने के लिए धन्यवाद.” हमें यकीन है कि इस सहयोग का परिणाम सरगुन और बी प्राक के रूप में आत्मिक और मंत्रमुग्ध करने वाला है.

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here