अभिषेक बच्चन, यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'दसवीं' की शूटिंग लंबे समय तक आगरा सेंट्रल जेल में की जा चुकी है.

अभिषेक बच्चन, यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग लंबे समय तक आगरा सेंट्रल जेल में की जा चुकी है.

आगरा (Agra) में इन दिनों अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म दसवीं (Dasvi) की शूटिंग चल रही है. आगरा के कालेजों में भी इस फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है. बुधवार को आगरा के सर्किट हाउस में फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग होनी थी, लेकिन अचानक व्यवधान पड़ गया.

आगरा. ताजमहल के शहर आगरा (Agra) में इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म ‘दसवीं’ (Dasvi) की शूटिंग चल रही है. आगरा की जेल में कई दिन शूटिंग हो चुकी है. आगरा के विभिन्न कालेजों में भी इस फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है. इस बीच बुधवार को आगरा के सर्किट हाउस में फिल्म के कुछ दृश्यों की शूटिंग होनी थी, लेकिन अचानक व्यवधान पड़ गया.

दरअसल सर्किट हाउस में अति विशिष्ट की मौजूदगी थी, जिसकी वजह से फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग करने आए लोगों को लौटा दिया गया. टीम से साफ-साफ कहा गया है कि आप लोग कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों का पालन करें. कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार सर्किट हाउस में फिल्म की शूटिंग तभी होगी, जब वहां कोई भी वीआईपी न रुका हो. फिल्म दसवीं की टीम तत्काल वापस चली गई और सरकारी कर्मचारियों से कहा कि जब अति विशिष्ट चले जाएंगे उसके बाद ही शूटिंग होगी. आगरा के एडीएम सिटी प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि ने बताया कि आगरा में फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है, क्योंकि सर्किट हाउस में वीवीआईपी की मौजूदगी थी इसलिए फिल्म स्टार और उनकी टीम को लौटा दिया गया.

सेंट्रल जेल से लेकर कालेज तक और बाजार में हो चुकी है शूटिंग
अभिषेक बच्चन, यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘दसवीं’ की शूटिंग लंबे समय तक आगरा सेंट्रल जेल में की जा चुकी है. 18 मार्च को कारागार से फिल्म का सेट हटा लिया गया. इसके बाद एमजी रोड स्थित आगरा कॉलेज, सेंट जोंस कॉलेज, बेलनगंज, कोठी मीना बाजार सहित ताजनगरी के कई स्थानों पर फिल्म के दृश्य फिल्माए गए. फिल्म दसवीं की टीम लंबे समय से आगरा में है. फिल्म को लेकर ताजनगरी के लोग भी खासे उत्साहित हैं. इस फिल्म के शूटिंग स्थल पर अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए फैंस की भारी भीड़ भी उमड़ती रही है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here