कड़ाके की ठंड से बचाओ हेतु जरूरतमंदो को कम्बल वितरित

सुलयनपुर।(बल्दीराय)सर्द हवाओं के झोंकों ने दो दिनों से मौसम का मिज़ाज मुख्तलिफ़ कर दिया है। इस सर्द मौसम में समाजसेवी कारकूनों नें गरीब तबकों के लिए ठंड से राहत के लिए कम्बल वितरण का कार्यक्रम आयोजित कर प्रशंसा के पात्र बनें।
बल्दीराय तहसील क्षेत्र के कस्बा इसौली में समाजसेवी सेवी हाजी सम्सुज्जमा द्वारा श्रीराम खत्री माध्यमिक विद्यालय इसौली के प्रांगण में कम्बल वितरण का आयोजन किया गया।
समाज के हर सक्षम व्यक्ति को गरीब,असहाय व निराश्रित लोगों की सेवा करनी चाहिये।हमारी यह कोशिश है कि समाज के प्रत्येक जरूरत मन्द व्यक्ति की आवश्यकता की पूर्ति की जाय।ये बाते सूर्यभान पांडेय नें अपनें सम्बोधन मे कही।
वितरण कार्यक्रम में समाज की कुल 450 बिधवा व असहाय महिलाओं को कम्बल वितरित किया गया। कार्यक्रम में अफसर हुसैन ने अपने सम्बोधन में कहा कि शिक्षा समाज के लिए बहुत ज़रूरी है जिससे गॉव के गरीब तबके के बच्चों का अच्छे पदों पर चयन हो सके कार्यक्रम में प्रवक्ता पद पर मोहम्मद इश्तियाक का चयन होने पर समाजसेवी हाजी सम्सुज्जमा नें शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि सर्व समाज की तरक्की के लिए लगातार सेवा इसी तरह एक समाजसेवी के तौर पर समाज की सेवा हमेशा करता रहूंगा। इस मौके पर अफसर हुसैन, सपा नेता मुमताज खान, समाउज्जमा,सगीर अहमद, इमरान अली ,मोबीन अहमद, जगदेव, शिव सागर, मंसूर अली, आशिक अली, सहित सैकड़ों गणमान्य मौजूद रहे। कार्यक्रम के संयोजक हाजी सम्सुज्जमा नें कार्यक्रम मे आये सभी अतिथियों एंव जनता का शुक्रिया किया। कार्यक्रम का संचालन सूर्यभान पांडेय ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here