[ad_1]

सलमान खान ने पूछा- क्या बिग बॉस के बाहर आसिम से लड़ाई हुई? सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया ये जवाब...देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)

नई दिल्ली:

बिग बॉस अपने 14वें सीजन (Bigg Boss 14) के साथ दर्शकों को एंटरटेन करने जल्द आ रहा है. शो को लेकर पहले ही सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. कुछ दिन पहले ही शो को लेकर एक  वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई थी. इस कॉन्फ्रेंस में बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से खास बातचीत की. लेकिन इसी दौरान सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से उनकी और आसिम रियाज (Asim Riaz) की फाइट को लेकर सवाल पूछ लिया.

यह भी पढ़ें

Madhuri Dixit ने ‘मेरा पिया घर आया’ पर किया जोरदार डांस, 13 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सलमान खान (Salman Khan) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान ने सिद्धार्थ से पूछा कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद क्या आपका आसिम से मुकाबला हुआ बाहरी दुनिया के सुल्तानी पहाड़ी अखाड़ा में? सलमान खान के इस सवाल के जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने मुस्कुराते हुए कहा: “उनकी और आसिम की लड़ाई सोशल मीडिया तक पहुंच गई है लेकिन ये उतनी स्ट्रॉन्ग नहीं है जितनी बिग बॉस के घर में हुआ करती थी. अखाड़े में नहीं हो पाया, पर सोशल मीडिया पर थोड़ा बहुत हुआ. सब कुछ ठीक है. बिग बॉस वाला फील नहीं था.”

नेहा कक्कड़, मीका सिंह और बादशाह के नए गाने ‘सावन में लग गई आग’ का टीजर हुआ रिलीज- देखें Video

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की जबरदस्त फाइट देखने को मिलती थी. दोनों अकसर एक दूसरे से झगड़ते रहते थे. बता दें कि इस बार शो में नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये बातें भी सामने आ रही हैं कि ‘बिग बॉस 14’ में सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल करीब दो हफ्ते घर के अंदर रहेंगे और घर के सभी काम में हिस्सा भी लेंगे. 

 

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here