[ad_1]

ज्ञानपुर विधायक का पोता विकास मिश्रा गिरफ्तार

ज्ञानपुर विधायक का पोता विकास मिश्रा गिरफ्तार

Bhadohi news: युवती का आरोप है कि 2014 में चुनाव के दौरान उसे विधायक ने एक कार्यक्रम के लिए बुलाया था, जहां युवती से विधायक ने रेप किया. उसके बाद कार से युवती को वाराणसी छोड़ने के दौरान विधायक के बेटे और पोते ने भी रेप किया.

भदोही. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के भदोही (Bhadohi) जिले में 18 अक्टूबर को बाहुबली विधायक विजय मिश्रा (MLA Vijay Mishra) उनके बेटे और पोते पर गायिका ने रेप (Rape) का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस (Police) ने विधायक के पोते विकास मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है. वाराणसी की रहने वाली युवती ने बीती 18 अक्टूबर को भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा ,विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और विधायक के पोते विकास मिश्रा पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था.

युवती का ये है आरोप 

युवती का आरोप है कि 2014 में चुनाव के दौरान उसे विधायक ने एक कार्यक्रम के लिए बुलाया था, जहां युवती से विधायक ने रेप किया. उसके बाद कार से युवती को वाराणसी छोड़ने के दौरान विधायक के बेटे और पोते ने भी रेप किया. गायिका के आरोप के बाद गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र से विधायक के पोते विकास मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

विधायक जेल में, बेटा अभी भी फरार इस मामले में अभी विधायक का बेटा विष्णु मिश्रा फरार चल रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे है. गौरतलब है कि विधायक विजय मिश्रा पर इसके पहले उनके रिश्तेदार ने प्रॉपर्टी पर कब्जे के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था. जिस मामले में विधायक गिरफ्तार किए गए थे. वर्तमान में विधायक विजय मिश्रा जेल में बंद हैं।

पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने बताया कि वाराणसी की रहने वाली एक युवती ने विधायक विजय मिश्रा, बेटे विष्णु मिश्रा और पोते पर रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में युवती का 164 के तहत बयान दर्ज करवाया है. साथ उन तीनों जगह की पुष्टि  की है जहां उसके साथ रेप हुआ था.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here