जिला अस्पताल में लगे टांके, सुरक्षा में तैनात सिपाही बना तमाशबीन


(सुल्तानपुर)डाला छठ पर पूजा करने कोतवाली देहात के पकड़ी गांव से आये एक परिवार पर हमला हो गया। हमले में युवती और उसके परिवार के सिर पर कई टांके लगाए गए हैं।बताया जाता है कि आज सुबह घाट पर अर्ध देते समय कुछ लोगों ने एक परिवार की लड़की को छेड़ दिया ।परिजनों ने जब आपत्ति जताई तो युवक घाट से खिसक लिए और ऊपर गेट के पास परिजनों के लौटने का इंतजार करने लगे।

पूजा के बाद जब परिवार ऊपर गेट के निकट पहुँचा तो घात लगाए मनचलों ने परिवार को घेर लिया। मनबढ़ युवकों ने ईंट गुम्मो से परिवार पर हमला बोल दिया ।छेड़खानी का विरोध करने वाली लड़की के शरीर पर कई चोटें आई हैं। लोगों का कहना है कि यह सब कुछ सुरक्षा में मौजूद एक सिपाही के सामने होता रहा। सिपाही मामले में बीच बचाव ना करके वहां से खिसक लिया।

सूचना मिलते ही सर्राफा व्यवसाई के प्रतिनिधि गोपाल सोनी कुछ पुलिसकर्मियों को लेकर जब मौके पर पहुंचे तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।गोपाल सोनी ने नगर कोतवाल से मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की है।सर्राफ समाज के नेता राज कुमार सोनी ने कहा कि इतने बड़े पर्व में जिला प्रशासन को सीसीटीवी प्रत्येक स्थान पर लगाना चाहिए।दशकों से चल रहे इस डाला छठ पर्व में इस तरीके की पहली बार ऐसी निंदनीय घटना हुई है। इधर युवती के परिवार के एक व्यक्ति के सिर में कई टांके लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here