[ad_1]

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले की शादी 26 अप्रैल को हुई है.

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले की शादी 26 अप्रैल को हुई है.

सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) ने अपनी सगाई का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संकेत भोसले (Sanket Bhosale) अपनी दुल्हनिया के बारे में अपने विचार रखते हुए रो पड़े थे.

मुंबई. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फेम सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके बॉयफ्रेंड डॉ. संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने हाल ही में जालंधर (Jalandhar) में शादी के बंधन में बंध गए हैं. एक-दूसरे को सालों से डेट करने के बाद दोनों ने रिश्तों को नया नाम दिया और परिवार की रजामंदी से शादी कर ली. उनकी शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो अब खूब वायरल हो रहे हैं. सुगंधा ने अपनी सगाई का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें संकेत भोंसले अपनी दुल्हनिया के बारे में अपने विचार रखते हुए रो पड़े थे. सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और डॉ. संकेत भोसले (Sanket Bhosale) की शादी समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. शादी के 4 दिन बाद सुगंधा ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनका दूल्हा रोता हुआ नजर आ रहा है और वह प्यार से उनके आंसूओं को पोछ रही हैं. ये वीडियो सुगंधा और संकेत की सगाई समारोह का है. वीड‍ियो में साकेत, सुगंधा के बारे में बात करते-करते भावुक हो गए. इस समारोह के लिए दोनों ने मैचिंग आउटफिट्स कैरी किए थे. वीडियो में साकेत कह रहे हैं, ‘तू बहुत खतरनाक है यार.’ ये सुनते ही सब हंसने लगे. उन्होंने आगे कहा, ‘ मेके हिसाब से लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए. लेकिन इतनी खतरनाक कोई लड़की नहीं हो सकती कि उसके प्यार में ही गिर जाओ आप.’ अपनी भावनाओं को जाहिर करते हुए वह इमोशनल हो गए और रोने लगे.

संकेत को स्टेज पर इमोशनल होता देख सुगंधा ने उन्हें जादू की झप्पी दी, उनके आंसूओं को पोंछा और उनके गालों को प्यार से खींचा. सुगंधा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ‘वो पल जिसने जीवन भर के लिए मेरी आत्मा को प्यार से उभार दिया’. इसके साथ उन्होंने @drrrsanket को भी टैग किया है.
आपको बता दें कि इससे पहले सुगंधा और संकेत की हल्‍दी सेरेमनी का वीडियो सामने आय़ा था.  वीड‍ियो में सुगंधा पीले रंग की साड़ी पहने द‍िख रही हैं, जबकि संकेत ने सफेद रंग का कुर्ता पहना है. सुगंधा ने फूलों से बनी जूलरी भी पहनी है. दोनों वीडियो में भागड़ा करते हुए द‍िख रहे हैं. जालंधर में हुई इस शादी में सिर्फ परिवार के सदस्‍य ही शामिल हुए तो ऐसे में संकेत अपने दोस्‍तों को काफी म‍िस कर रहे थे.







[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here