[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत-दिशा सालियान केस में घसीटा गया अरबाज खान का नाम, एक्टर ने फेक वीडियो पर लिया कड़ा एक्शन

अरबाज खान (Photo Credit- @arbaazkhanofficial/Instagram)

अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा सालियान (Disha Salian) केस में फेक वीडियोज के जरिए अपने नाम घसीटे जाने पर कानूनी एक्शन लिया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    September 29, 2020, 7:53 PM IST

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में चल रही कानूनी जांच के बीच आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस बीच कभी सोशल मीडिया (Social Media) तो कभी टीवी चैनल्स के जरिए कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज का नाम भी घसीटा गया है. ऐसे ही नामों में से एक हैं जाने-माने अभिनेता और फिल्ममेकर अरबाज खान, जिनका नाम सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान (Disha Salian) केस में घसीटा गया. वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इससे तंग आकर अब अरबाज खान (Arbaaz Khan) इस मामले पर सख्त कदम उठाए हैं. उन्होंने फेक वीडियो के जरिए दोनों गंभीर केसेस में अपना नाम टारगेट किए जाने पर कानून का सहारा लिया है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच के दौरान जब से एनसीबी ने बॉलीवुड सितारों को समन करना शुरू किया है, तब से कई बड़े सेलेब्रिटीज का नाम उछाला जा चुका है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो इस केस में अरबाज खान ने कुछ फेमस और नॉन फेमस सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि ये सोशल मीडिया यूजर्स झूठे पोस्ट के जरिए दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर अरबाज का नाम घसीट रहे थे.

अरबाज खान ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मुकदमा दायर किया है. वहीं इस केस में सितंबर को कोर्ट ने विभोर आनंद और साक्षी भंडारी नाम के आरोपियों के खिलाफ आदेश जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि इन्हें तत्काल प्रभाव से अरबाज को बदनाम करने के इरादे से किए गए अपने सारे पोस्ट हटाने होंगे. फेक न्यूज फैलाने वाले इन पोस्ट में यहां तक कहा गया कि अरबाज को सीबीआई ने कस्टडी में लिया है.

अरबाज की शिकायत पर कोर्ट ने आदेश दिए हैं कि अरबाज या उनके परिवार को अपमानित करने वाले किसी भी कंटेंट को फौरन हटाना होगा. जिसमें टेंट जिनमें पोस्ट्स, मैसेज, ट्वीट्स, वीडियो, इंटरव्यू जैसी चीजें शामिल हैं.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here