सोनाक्षी सिन्हा भी करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, सामने आया उनकी वेब सीरीज का FIRST LOOK.

सोनाक्षी सिन्हा भी करने जा रही हैं डिजिटल डेब्यू, सामने आया उनकी वेब सीरीज का FIRST LOOK.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के इस सीरीज का निर्माण एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) के साथ-साथ जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी) द्वारा किया गया है.

नई दिल्ली. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women’s Day) की पूर्व संध्या पर अमेजन प्राइम वीडियो ने सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अभिनीत अपनी आगामी अनटाइटलड मूल श्रृंखला के फर्स्ट लुक रिलीज के साथ महिला शक्ति का जश्न मनाया है. इस फर्स्ट लुक में सोनाक्षी एक टफ पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसके साथ वह अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं. सीरीज में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी हैं. सीरीज का निर्माण एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) के साथ-साथ जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी) द्वारा किया गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. इसके बावजूद सबके चहेते तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. हाल ही में तैमूर की बुआ सबा अली खान ने छोटे नवाब की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में तैमूर इतने क्यूट दिखाई दे रहे हैं कि आप अपने आप को तैमूर की तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

किश्वर मर्चेंट (kishwer Merchantt) टीवी की दुनिया की एक बेहद चर्चित एक्ट्रेस हैं. वह टीवी सीरियल ‘हिप हिप हुर्रे’ (Hip Hip Hurray), ‘एक हसीना थी’ और ‘प्यार की ये एक कहानी’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वह अपने टैलेंट और खूबसूरती के दम पर लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं. हाल में उन्होंने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी है. एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट मां बनने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

सात साल पहले जब फिल्म ‘क्वीन’ (Queen) रिलीज हुई थी, तब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. कंगना ने अपने दम पर फिल्म को सुपरहिट बना दिया था. तब दर्शकों और आलोचकों ने इसे बराबर सराहा था. यह फिल्म कंगना के करियर के लिए एक गेम चेंजर साबित हुई थी. यह फिल्म साबित करती है कि अगर एक्ट्रेस के अभिनय में दम है, तो वह अकेले फिल्म को हिट बना सकती है. हाल में कंगना ने फिल्म को याद कर एक दिलचस्प खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वह ‘क्वीन’ को लेकर उत्साहित नहीं थीं. (पढ़ें पूरी खबर)बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) भी ‘पावरी हो रही है’ (Pawri ho rahi hai) मीम के मोह से खुद को रोक नहीं पाए. अनुपम खेर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. अपने बर्थडे सेलिब्रेशन (Birthday Celeberation) की शुरुआत एक्टर ने छोटे छोटे बच्चों के साथ की. अनुपम खेर ने अपने जन्मदिन के खास मौके को बेहद खास बनाने के लिए छोटे छोटे बच्चों के साथ ‘पावरी’ की . अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ‘पावरी’  का एक वीडियो शेयर किया है. (पढ़ें पूरी खबर)








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here