किंग्‍स इलेवन पंजाब ने ग्‍लेन मैक्‍सवेल को रिलीज कर दिया है (KXIP/Twitter)

किंग्‍स इलेवन पंजाब ने ग्‍लेन मैक्‍सवेल को रिलीज कर दिया है (KXIP/Twitter)

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर और क्रिकेट एक्सपर्ट स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी सीजन में ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को मोटी रकम में खरीदना मूर्खतापूर्ण फैसला होगा.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 27, 2021, 11:43 AM IST

नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर और क्रिकेट एक्सपर्ट स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) का मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के आगामी सीजन में ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) को मोटी रकम में खरीदना मूर्खतापूर्ण फैसला होगा. फ्रेंचाइजीज क्रिकेट में मैक्सवेल कभी बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाए. हाल ही में भारत के साथ सीमित ओवर क्रिकेट में मैक्सवेल ने 194.19 की स्ट्राइक रेट से वनडे में 167 रन बनाए और उनका औसत 83.50 रहा. वहीं, टी20 सीरीज में मध्यक्रम के इस बल्लेबाज ने छोटे-छोटे कैमियो की भूमिका निभाई.

घरेलू क्रिकेट में ग्लेन मैक्सवेल अपनी इस छवि से बाहर आने की कोशिश करते हैं, लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में तो वह कभी कुछ खास नहीं कर पाए. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रतिनिधित्व कर चुके स्टायरिस ने सभी टीमों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कोई उनके लिए 10 करोड़ रुपये खर्च करता है तो वह सही फैसला नहीं होगा. उन्होंने कहा कि वही फ्रेंचाइजी मैक्सवेल को खरीदेगी, जिसके पास अतिरिक्त पैसा होगा.

राशिद खान बने ‘बाहुबली’, डेविड वॉर्नर बोले- तुमने मेरी पहचान चुरा ली- VIDEO

न्यूजीलैंड के इस पूर्व ऑल राउंडर ने कहा कि मैक्सवेल के मामले में प्रतिभा ने उनकी परफॉर्मेंस को ओवरशेडो कर दिया है. उन्होंने कहा, ”यदि कोई उनके लिए 10 करोड़ रुपए देता है तो उन्हें दोबारा सोचना चाहिए. हम सब जानते हैं कि वह कितने अच्छे खिलाड़ी हैं. उनमें प्रतिभा है, लेकिन उनकी प्रतिभा ने उनकी परफॉर्मेंस को पीछे धकेल दिया है.”स्कॉट स्टायरिस ने कहा, ”मुझे लगता है कि ग्लेन मैक्सवेल की जगह किसी और को लेनी चाहिए, लेकिन यह बेस प्राइज पर निर्भर करेगा.” गौरतलब है कि आईपीएल 2020 में मैक्सवेल को केएल राहुल के नेतृत्व वाली किंग्स XI पंजाब ने 10.75 करोड़ में खरीदा था, लेकिन यूएई में खराब प्रदर्शन के चलते उन्हें आईपीएल 2021 के मिनी ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया गया है.

इंग्लैंड सीरीज से पहले धोनी से मिले ऋषभ पंत, पत्नी साक्षी ने शेयर की UNSEEN PHOTO

आईपीएल 2020 के सबसे फ्लॉप खिलाड़ी किंग्स XI पंजाब के ग्लेन मैक्सवेल रहे. उन्होंने 13 मैचों में 108 रन बनाए. आईपीएल 2020 के पूरे सीजन में वह एक भी छक्का मारने में असफल रहे. किंग्स XI पंजाब ने अपने नौ खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है, इसमें ग्लेन मैक्सवेल, जिमी नीशम और शेल्डन कॉट्रेल जैसे खिलाड़ी हैं.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here