स्पेक्ट्रम ग्रुप एवं अद्वैत फाउंडेशन ट्रस्ट के चेयरमैन ने किया वॉलीबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन

0
19

शिवपुर, विधायक नगर, गुप्तारगंज में स्व० डॉ श्याम वरन पांडेय स्मारक वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का उद्घाटन स्पेक्ट्रम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स एवं अद्वैत फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट के चेयरमैन आनंद सावरण ने बतौर मुख्य अतिथि स्व० डॉ श्याम वरन पांडेय के चित्र पर दीप प्रज्ज्वलन एवं माल्यार्पण कर किया गया। अद्वैत फाउंडेशन चैरिटेबल ट्रस्ट एवं स्पेक्ट्रम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स के चेयरमैन आनंद सावरण और मैनेजर अनूप कुमार मिश्रा ने मैदान पर उद्घाटन मैच की टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर और खेलकर उनका उत्साहवर्धन किया। चेयरमैन आनंद सावरण ने सभी आयोजकों को शुभकामनाएं देते हुए ट्रस्ट की तरफ से इक्यावन सौ रुपये का सहयोग भी प्रदान किया। उन्होंने ट्रस्ट द्वारा किये जा रहे कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि अद्वैत फाउंडेशन ट्रस्ट लगातार कोरोना महामारी से अंतिम स्तर तक लड़ने के लिए जागरूकता अभियान चला रहा है और हजारों की संख्या में फेस मास्क, सैनिटाइजर का वितरण भी कर चुका है। ट्रस्ट विगत 10 वर्षो से क्षेत्र में पर्यावरण संरक्षण, पौधारोपण, आश्रयहीन, जरूरतमंदो को निःशुल्क वस्त्र एवं कंबल वितरण, निःशुल्क पौशाला, स्वच्छता कार्यक्रम, जागरूकता अभियान, किसानों को समृद्ध बनाने के लिए कार्यशालाएं इत्यादि
सामाजिक कार्य कर रहा है। अद्वैत फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा संचालित स्पेक्ट्रम हाई फार्मेसी कालेज, स्पेक्ट्रम हाई अकादमी और आई.टी.आई.
शिक्षा के क्षेत्र में समाज के विकास के लिए अपना अतुलनीय योगदान दे रहें है। क्षेत्र में खेलों के विकास के लिए भी ट्रस्ट के चेयरमैन आनंद सावरण ने सहयोग देते रहने का आश्वासन टूर्नामेंट के आयोजको को दिया। उद्घाटन मैच में मुख्य रूप से अद्वैत फाउंडेशन ट्रस्ट के मैनेजर अनूप कुमार मिश्रा तथा ट्रस्ट के सहयोगी और शिक्षक संघ के मंडल अध्यक्ष मनीष दूबे के साथ प्रिंस पांडेय, डॉ शीतला प्रसाद पांडेय, अभिनव दूबे, गया प्रसाद तिवारी, शिवशंकर सिंह आदि गणमान्य मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here