[ad_1]

हादसे के शिकार लोग लखनऊ से बारात में शामिल होकर वापस लौट रहे थे (फाइल फोटो)

हादसे के शिकार लोग लखनऊ से बारात में शामिल होकर वापस लौट रहे थे (फाइल फोटो)

कोतवाली शाहबाद क्षेत्र के नालंदा स्कूल के पास एक खड़े ट्रक में लखनऊ (Lucknow) की तरफ से आती हुई तेज रफ्तार कार जा भिड़ी, जिसमें इसमें सवार आठ लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए. यह सभी लोग लखनऊ से बारात से शामिल होकर वापस लौट रहे थे

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 8, 2020, 7:55 PM IST

हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक से जा टकराई. यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे (Car Accident) उड़ गए. सोमवार देर रात हुए इस हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच अन्य घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली शाहबाद क्षेत्र के नालंदा स्कूल के पास एक खड़े ट्रक में लखनऊ (Lucknow) की तरफ से आती हुई तेज रफ्तार कार जा भिड़ी, जिसमें इसमें सवार आठ लोग गाड़ी के अंदर ही फंस गए.

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग वत्स ने बताया कि दुर्घटना की सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर घायलों को बाहर निकाला, और उन्हें उपचार के लिए शाहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, यहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया. मृतकों की पहचान पच्चीस वर्षीय देवेंद्र, तैंतीस वर्षीय सुनील कुमार और पचास वर्षीय अखिलेश के रूप में हुई है.

घायलों में आशीष, दिनेश, शिवम, आकाश और छोटे लाल मुंशीलाल शामिल हैं. यह सभी लोग लखनऊ से बारात से शामिल होकर जाइलो एसयूवी से वापस लौट रहे थे. हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर रात में कोहरा होने के चलते पीछे से आ रहे कई वाहन भी आपस में टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गए.



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here