[ad_1]

पुलिस के मूताबिक खाई में गिरी कार नवी मुंबई के एक युवक की है, जिसने पिछले दिनों अपने भाई के कार के साथ लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी (फाइल फोटो)

पुलिस के मूताबिक खाई में गिरी कार नवी मुंबई के एक युवक की है, जिसने पिछले दिनों अपने भाई के कार के साथ लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी (फाइल फोटो)

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुतले को कंबल और कपड़े से बनाया गया था. साथ ही उसको टोपी और पांव में मोजे पहनाए गए थे. गाड़ी के साथ पुतले को जलाने का प्रयास किया गया था लेकिन सभी शीशे बंद होने की वजह से गाड़ी पूरी तरह जल नहीं पाई

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    December 13, 2020, 12:01 AM IST

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद (Hardoi) में एक कार संदिग्‍ध परिस्थितियों में खाई में गिरी मिली. कार की ड्राइविंग सीट (Driving Seat) पर एक पुतला बिठाया गया था और उसे जलाने का प्रयास किया गया था. पुलिस फोरेंसिक टीम (Forensic Team) के साथ घटनास्थल का मुआयना करने के बाद सभी बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है.

पुलिस के अनुसार, यह कार मुंबई के एक युवक की बताई जा रही है. इस हालत में कार मिलने की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक (ASP) कपिल देव सिंह और क्षेत्राधिकारी शाहाबाद राकेश वशिष्‍ठ ने मौके पर पहुंचकर जांच की. कपिल देव सिंह के अनुसार गाड़ी का नंबर महाराष्‍ट्र राज्य का है. उन्‍होंने बताया कि नवी मुंबई के रहने वाले विशाल ने अपने भाई के कार समेत लापता होने की जानकारी पुलिस को दी थी. शाहजहांपुर हाइवे पर एक कार खाई में पलटी हुई मिली जिसकी चालक सीट पर पुतला रखा था.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पुतले को कंबल और कपड़े से बनाया गया था. साथ ही उसको टोपी और पांव में मोजे पहनाए गए थे. गाड़ी के साथ पुतले को जलाने का प्रयास किया गया था लेकिन सभी शीशे बंद होने की वजह से गाड़ी पूरी तरह जल नहीं पाई.

एएसपी ने कहा कि पुलिस टीमें सभी बिंदुओं पर जांच कर रही हैं और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि महाराष्‍ट्र से लापता युवक की लोकेशन शाहाबाद के आसपास मिली थी, जिसके बाद से उसका मोबाइल फोन बंद है. उन्‍होंने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में यह बात सामने आई है कि यह कार महाराष्ट्र से चलकर गुजरात के सूरत और राजस्थान के झुंझुनूं से होकर उत्तर प्रदेश में दाखिल हुई है. (भाषा से इनपुट)



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here