सोनू सूद ने की हरभजन सिंह की मदद (फोटो-सोनू सूद, हरभजन सिंह इंस्टाग्राम)

सोनू सूद ने की हरभजन सिंह की मदद (फोटो-सोनू सूद, हरभजन सिंह इंस्टाग्राम)

अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद कर रहे हैं. बुधवार को उन्होंने हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की भी मदद की जो कर्नाटक के एक कोरोना रोगी को रेमडेसिवीर इंजेक्शन दिलाने की कोशिश कर रहे थे.

नई दिल्ली. कोरोना वायरस ने पूरे देश में कहर बरपाया है. देश में रोजाना 3 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना हो रहा है. कई लोग ऐसे हैं जो ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे हैं, वहीं कई रोगियों को रेमडेसिवीर इंजेक्शन की तलाश है जो इस वक्त बाजारों में गायब सा हो रखा है. कई सेलेब्स अपने परिजनों या किसी जरूरतमंद की मदद के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं. क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी बुधवार को एक ट्वीट के जरिए रेमडेसिवीर इंजेक्शन की मांग की. हरभजन सिंह को कर्नाटक में एक रोगी के लिए इस इंजेक्शन की तलाश थी और उनकी मदद के लिए अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आगे आए. हरभजन सिंह ने बुधवार को ट्वीट किया, ‘एक रेमडेसिवीर इंजेक्शन की जरूरत है तुरंत. अस्पताल बसप्पा अस्पताल, ऐश्वर्या किले के नजदीक, चित्रदुर्गा, कर्नाटक.’ हरभजन का ये ट्वीट पढ़कर सोनू सूद उनकी मदद के लिए आगे आए. सोनू सूद ने लिखा, ‘भज्जी, इंजेक्शन पहुंच जाएगा.’

भज्जी की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

राहुल द्रविड़ ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दिमाग पढ़कर भारतीय टीम को मजबूत बनाया!World Test Championship Final: ऋषभ पंत होंगे टीम इंडिया के सबसे बड़े हथियार, जानिये वजह! सोनू सूद ने की थी रैना की भी मदद बता दें 6 मई को एक्टर सोनू सूद ने सुरेश रैना की भी मदद की थी. सोनू सूद की एक रिश्तेदार मेरठ के अस्पताल में भर्ती थीं और उन्हें ऑक्सीजन सिलेंडर की जरूरत थी. इसके लिए सुरेश रैना ने ट्विटर के जरिए लोगों से मदद मांगी. सुरेश रैना की मदद के लिए सोनू सूद आगे आए और उन्होंने इस क्रिकेटर को कहा कि सिलेंडर 10 मिनट में पहुंच जाएगा. सोनू सूद ने तुरंत रैना की आंटी तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचा दिया जिसके बाद रैना ने उन्हें शुक्रिया भी कहा.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here