उन्नाव के एक गांव में एक 10 साल के बच्चे की हत्या से हड़कंप मचा है.

उन्नाव के एक गांव में एक 10 साल के बच्चे की हत्या से हड़कंप मचा है.

Unnao news: उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के डंडनापुर मजरे पिपरी में गांव के बाहर एक सूखे तालाब से 10 वर्ष के संजीत शव मिलने से हड़कंप मचा है. पुलिस केस में जल्द खुलासा करने के दावे कर रही है.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव (Unnao) में असोहा थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 साल के बच्चे की हत्या (Murder) कर शव को सूखे तालाब में फेंक दिया गया. सुबह शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को जानकारी दी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटनास्थल का निरीक्षण किया. पता चला कि 10 साल का संजीत सोमवार रात डीजे देखने गया था, सुबह गांव से बाहर एक सूखे तालाब में उसकी लाश दिखी.

एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया की बच्चे की हत्या की सूचना प्राप्त हुई है. एएसपी ने बताया की घटना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. एएसपी ने जल्द घटना के खुलासे की बात कही है.

उन्नाव के असोहा थाना क्षेत्र के डंडनापुर मजरे पिपरी में गांव से बाहर लगभग 200 मीटर एक सूखे में संजीत (10 वर्ष) पुत्र संतूलाल लोधी का शव मिला है. बताया जा रहा है की कल रात को बच्चा गांव में ही डीजे के पास गया था और वापस नहीं लौटा.

जल्द घटना का होगा खुलासा: एएसपीआज सुबह तालाब की तरफ गए ग्रामीणों ने शव को पड़ा देख परिजनों को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. एडिशनल एसपी शशि शेखर सिंह ने बताया कि घटना में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. अभियुक्तों की तलाश की जा रही है. एएसपी ने जल्द घटना के खुलासे की बात कही है.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here