कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में सख्ती बढ़ा दी गई है.

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में सख्ती बढ़ा दी गई है.

West Bengal Corona case updates: स्वास्थ्य विभाग ने में कहा गया है कि प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़ कर अब 11,447 हो गयी है. इसके अनुसार प्रदेश में 17512 नये मामले सामने आये जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 8,45,878 हो गयी है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण से 103 लोगों की मौत हो गयी. यह संख्या एक दिन का सर्वाधिक है. स्वास्थ्य विभाग ने में कहा गया है कि प्रदेश में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या बढ़ कर अब 11,447 हो गयी है. इसके अनुसार प्रदेश में 17512 नये मामले सामने आये जिसके बाद यहां संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 8,45,878 हो गयी है. इसमें कहा गया है कि पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 14,374 लोग संक्रमण मुक्त हुये हैं. प्रदेश में इसके बाद संक्रमण मुक्त होने की दर गिर कर 84.86 फीसदी पर पहुंच गयी है. बुलेटिन में कहा गया है कि प्रदेश में उपचाराधीन मामलों की संख्या बढ़ कर 1,16,659 हो गयी है. राज्य सरकार ने नई गाइडलाइन्स जारी की पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य की ममता बनर्जी सरकार ने शुक्रवार को नई कोरोना गाइडलाइन जारी की है. कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच पश्चिम बंगाल सरकार ने शॉपिंग मॉल, रेस्तरां, ब्यूटी पॉर्लर, जिम, स्पा और स्विमिंग पुल बंद कर दिए हैं.पश्चिम बंगाल सरकार ने कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए शुक्रवार को राज्य में सभी शॉपिंग मॉल, ब्यूटी पार्लर, रेस्तरां, बार, खेल परिसर, जिम, स्पा और स्वीमिंग पूल को तत्काल प्रभाव से अगले आदेश तक बंद करने के निर्देश दिए.

दिन में दो बार कुछ घंटे के लिए खुलेंगे बाजार  आदेश के मुताबिक, राज्य में फिलहाल हर तरह के सामाजिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिक, मनोरंजन से संबंधित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिये लोगों के एकत्र होने पर रोक है. बाजार दिन में दो बार सुबह सात बजे से दस बजे तक और अपराह्न तीन बजे से शाम पांच बजे तक खुलेंगे.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here