मुरादाबाद5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
मझोला मंडी समिति में हुई थी फायरिंग। - Dainik Bhaskar

मझोला मंडी समिति में हुई थी फायरिंग।

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के मझोला मंडी समिति में शनिवार रात को हुई बमबाजी और फायरिंग की घटना में घायल 12 वीं के छात्र देव कश्यप उर्फ देवू ने मंगलवार को मेरठ के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। गंभीर रूप से घायल देव को शनिवार रात शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देर रात उसे नाजुक हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया था।

शनिवार को शाम करीब सात बजे मंडी समिति में पुलिस चौकी से चंद कदमों की हुई फायरिंग और बमबाजी की घटना से लोग सहम गए थे।

फेसबुक पर कमेंट्स को लेकर हुआ था टकराव
कोतवाली क्षेत्र के कंजरी सराय निवासी सतीश कश्यप का बेटा देव (17) शनिवार शाम को करीब पांच बजे बुद्धि विहार में अपने एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा था। उसके साथ उसके दोस्त मोहल्ले में ही रहने वाला बीनू और ताड़ीखाना निवासी गोलू भी थे। कपूर कंपनी पुल से उतरने के बाद जब वह मंडी समिति के सामने से गुजरे तो उन्हें एकता कालोनी निवासी अमन ठाकुर टकरा गया। अमन और देव कश्यप में फेसबुक पर किए गए कमेंट्स को लेकर अदावत थी। दोनों गुट आमने सामने आए तो दोनों में टकराव हो गया। इसके बाद दस से बारह सुतली बम चले और देसी तमंचों से फायरिंग भी हुई। ताबड़तोड़ फायरिंग और बमबाजी से मंडी समिति परिसर के साथ ही आसपास के इलाके में भी दहशत फैल गई थी।

तीन लोग हुए थे घायल, एक की मौत
देव कश्यप गोली लगने से घायल हुआ था। उसके दो साथी गोलू और बीनू भी घटना में घायल हुए थे। गंभीर रूप से घायल देव कश्यप को कांठ रोड स्थित कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार को देर रात परिजन उसे नाजुक हालत में मेरठ ले गए। मेरठ में मंगलवार देर शाम इलाज के दौरान घायल देव ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही उसके घर कोहराम मच गया। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के बाद मुरादाबाद लाया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here