India vs Sri Lanka Series: मनदीप सिंह टीम में जगह नहीं मिलने से निराश (PC-मनदीप सिंह इंस्टाग्राम)

India vs Sri Lanka Series: मनदीप सिंह टीम में जगह नहीं मिलने से निराश (PC-मनदीप सिंह इंस्टाग्राम)

श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है जिसमें कई नए खिलाड़ियों को मौका मिला है, हालांकि मनदीप सिंह (Mandeep Singh) टीम में वापसी करने में नाकाम रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया.

नई दिल्ली. श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है. टीम में 5 ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें टीम इंडिया में पहली बार चुना गया है. हालांकि कुछ ऐसे नाम भी हैं जो टीम इंडिया में अपना नाम नहीं देख काफी निराश हैं. इन्हीं निराश खिलाड़ियों में से एक दाएं हाथ के बल्लेबाज मनदीप सिंह भी हैं जो आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं. मनदीप सिंह को श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह मिलने की आस थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. मनदीप सिंह ने अपनी निराशा सोशल मीडिया पर व्यक्त की.

मनदीप सिंह ने टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट किया. मनदीप सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की उसमें लिखा था-किसी को परवाह नहीं, बस ज्यादा से ज्यादा मेहनत करते रहो.

धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू

बता दें मनदीप सिंह ने साल 2016 में टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया था. धोनी की कप्तानी में मनदीप सिंह ने 3 टी20 मैच खेले थे. मनदीप सिंह ने एक अर्धशतक लगाया और उन्होंने 43.50 की औसत से 87 रन बनाए. हालांकि इसके बाद मनदीप सिंह को टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी कभी वापसी नहीं हुई. मनदीप सिंह पिछले काफी समय से घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन उनपर किसी का ध्यान नहीं जा रहा है. मनदीप सिंह ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में खेली 4 पारियों में 185 की औसत से 185 रन बनाए थे. IPL 2021 में भी किंग्स इलेवन पंजाब ने उन्हें एक भी मैच में मौका नहीं दिया.

मनदीप सिंह का दर्द आया सामने

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया– शिखर धवन (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार (उपकप्तान), पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडिक्कल, ऋतुराज गायकवाड़, सूर्यकुमार यादव, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, नीतीश राणा, इशान किशन, संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल, राहुल चाहर, कृष्णप्पा गौतम, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया.

नेट गेंदबाज- इशान पोरेल, संदीप वॉरियर, अर्शदीप सिंह, साई किशोर और सिमरजीत सिंह









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here