पार्टी समर्थित विजेताओं का सम्मान.

पार्टी समर्थित विजेताओं का सम्मान.

आप ने अब यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. उसने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ पार्टी में शामिल निर्दलीय जिला पंचायत सदस्यों को अब आगामी विधानसभा चुनाव में लड़ाने का ऐलान कर दिया है.

राजीव प्रताप सिंह लखनऊ. यूपी में बीते दिनों हुए पंचायत चुनाव के आए नतीजों के बाद अब आम आदमी पार्टी खासा उत्साहित नजर आ रही है. यूपी पंचायत चुनाव के दौरान जिला पंचायत सदस्यों की 83 सीटों पर जीतने वाली आम आदमी पार्टी ने अब विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं. जिसके तहत AAP समर्थित नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों के साथ पार्टी में शामिल होने वाले निर्दलीय जिला पंचायत सदस्यों को अब आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव में भी लड़ाने का ऐलान कर दिया है. यूपी की जनता ने लगाई केजरीवाल की नीतियों पर मुहर न्यूज 18 से आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने बताया कि विधानसभा चुनाव का मॉक ड्रिल माना जा रहा जिला पंचायत का चुनाव पार्टी ने पूरी ताकत के साथ लड़ा है. जिसके चलते AAP समर्थित उम्मीदवारों को न सिर्फ जिला पंचायत सदस्य के 83 पदों पर जीत मिली है. बल्कि इस दौरान बड़ी संख्या में AAP समर्थित ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद पर भी उम्मीदवारों ने शानदार जीत दर्ज की है. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में प्रदेश की जनता ने आम आदमी पार्टी को भरपूर प्यार दिया है. पंचायत चुनाव में आम आदमी पार्टी की सफलता राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की नीतियों पर यूपी की जनता की मुहर है.निर्दलीय जिला पंचायत सदस्यों को भी विधानसभा चुनाव में उतारने पर विचार AAP प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी की सफलता के पीछे हमारे वह सभी समर्पित कार्यकर्ता हैं, जो केजरीवाल की नीतियों को लेकर घर-घर पहुंचे. इस जीत से हमें नया आत्मविश्वास मिला है. हमारे कार्यकर्ता अब दुगुने जोश के साथ लोगों के बीच दिल्ली में 200 यूनिट मुफ्त बिजली, फ्री पानी, मुफ्त गुणवत्तापूर्ण शिक्षा और इलाज का मुद्दा उठा रहे हैं. कार्यकर्ताओं का उत्साह देखकर यह साफ लग रहा है कि पंचायत चुनाव की सफलता 2022 में बड़ी जीत में बदलनी तय है. इसके लिए पार्टी अब न सिर्फ अपने लोकप्रिय जिला पंचायत सदस्यों को 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ाएगी. बल्कि इस दौरान पार्टी में शामिल होने वाले निर्दलीय जिला पंचायत सदस्यों को भी विधानसभा चुनाव लड़ाने पर गंभीरता से विचार किया जाएगा. कोरोना संक्रमितों की मदद में जुटने की अपील
अंत में AAP प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने पंचायत चुनाव के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई देते हुए उनसे जनता की सेवा में जुट जाने की अपील करते हुए कहा कि योगी सरकार के कुप्रबंधन के चलते कोरोना महामारी गांव-गांव तक फैल चुकी है. लोग इलाज के लिए परेशान हैं. अस्पतालों में बेड नहीं मिल रहे तो बाजार में सामान्य दवाओं तक की किल्लत है. लॉकडाउन के बीच कई परिवारों में दो जून की रोटी का संकट भी खड़ा हो गया. ऐसे में यह वक्त जश्न मनाने का नहीं बल्कि सेवा का है. इसलिये पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी महामारी से पीड़ित जनता को अपने स्तर से हरसंभव मदद मुहैया कराने में तत्काल जुट जाएं.









Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here