• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • 3 Girls Who Did Not Return Home From School Also Took Their Clothes With Them, Police Set Up Several Teams For Search

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहजहांपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
यूपी में शाहजहांपुर के सदर बाजार इलाके में रहने वाली तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटी हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें लगाई हैं। - Dainik Bhaskar

यूपी में शाहजहांपुर के सदर बाजार इलाके में रहने वाली तीन छात्राएं स्कूल जाने के बाद घर नहीं लौटी हैं। पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें लगाई हैं।

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सोमवार से 3 नाबालिग लड़कियां लापता हैं। क्लास 6, 8 और 9th में पढ़ने वाली तीन लड़कियां कल सुबह अपने स्कूल के लिए निकली थी। लेकिन, देर शाम तक वापस घर नहीं लौटी। इसके बाद घर वालों ने भी अपनी बेटियों के ढूंढना शुरु किया। इसके बाद लड़कियों के गायब होने की सूचना पुलिस को दी गई। एसपी समेत पुलिस की कई टीम लड़कियों को तलाश करने में लगी रही। लेकिन अब तक इनका कुछ पता नहीं चल सका है। तीन लड़कियों में सदर बाजार इलाके में स्थित स्कूल में पढ़ती हैं।

पुलिस के मुताबिक, तीनों लड़कियां सहेलियां हैं। वे अपने साथ कपड़े भी लेकर गई हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीनों एक साथ जाती दिख रही हैं। कपड़े और घर में रखे पैसे भी लेकर निकलती दिखाई दे रही हैं। लापता होने से पहले एक लड़की सीसीटीवी फुटेज में पैट्रोल पंप पर काम कर रहे पिता को चाबी देते दिख रही है।

पुलिस को सूचना दी
परिजनों ने सोमवार रात पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी एस आनन्द तत्काल आलाधिकारियों के साथ थाना सदर बाजार पहुच गए। यहां उन्होंने छात्राओं की तलाश में एसओजी समेत पुलिस की कई टीम लगा दीं। इस बीच परिजनों ने जब घर के अंदर छात्राओं के कपड़े और अन्य सामान चेक किया तो सच्चाई सामने आ गई, क्योंकि तीनों छात्राएं अपने-अपने कपड़े भी साथ लेकर गई हैं।

पुलिस तलाश में जुटी
पुलिस ने स्कूल, स्कूल के आसपास और बस अड्डे पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं। पुलिस भी मान रही है कि छात्राएं अपनी मर्जी से गई होंगी, क्योंकि वह कपड़े भी साथ लेकर गई हैं। फिलहाल पुलिस तीनों छात्राओं की तलाश में जुट गई है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here